स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कार व डंपर की जोरदार टक्कर में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर घायल, मानसिक रोगी के इलाज के लिए जा रहे थे जयपुर

Dinesh Saini

Publish: Jul 24, 2019 12:34 PM | Updated: Jul 24, 2019 12:39 PM

Churu

Road Accident in Churu : रतनगढ़ में मेगा हाईवे पर मालासर के पास बुधवार को सुबह डंपर और कार की भीषण टक्कर ( Road Accident ) हो जाने से कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर घायल हो गए...

चूरू/रतनगढ़। चूरू जिले के रतनगढ़ में मेगा हाईवे पर मालासर के पास बुधवार को आज सुबह डंपर और कार की भीषण टक्कर ( road accident in churu ) हो जाने से कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर घायल हो गए। घायलों को रतनगढ़ के राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया और मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए गए है।

थाना एएसआई कुशलाराम ने बताया कि चार लोग कार में सवार होकर गंगानगर से जयपुर जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे एक डंपर ने कार ( car accident ) को टक्कर मार दी जिससे कार चालक अमन चहल 35 साल, निवासी मोहनपुरा गंगानगर व मनदीप सिंह 30 साल, निवासी सुंदरपुरा - गंगानगर की मौत हो गई। जबकि अरस चहल 21 साल, निवासी मोहनपुरा गंगानगर व मानसिक रोगी कमल घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये लोग मानसिक रोगी कमल का उपचार कराने के लिए जयपुर जा रहे थे।

वहीं दूसरी ओर जयपुर के हरमाड़ा थाना क्षेत्र के जयपुर—सीकर हाइवे पर आज सुबह एक ट्रेलर पलट ( trailer overturned ) गया। बताया जा रहा है कि आगे चल रहे ट्रक ने अचानक साइड दबा दी, जिससे पीछे आ रहा ट्रेलर बेकाबू होकर हाइवे की सर्विस रोड पर जा गिरा। इस हादसे में ट्रेलर चालक घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर हाइवे एंबुलेंस मौके पर पहुंची और नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बताया कि ट्रेलर चालक मोहनलाल अजमेर से माल भरकर दिल्ली की ओर जा रहा था। इसी दौरान तपस्वी बाबा आश्रम के पास पहुंचा ही था कि अचानक आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक साइड दबा दी। जिससे पीछे आ रहा ट्रेलर बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में चालक केबिन में फंस गया, जहां आसपास के ढाबे वालों ने ड्राइवर को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद हाइवे एंबुलेंस मौके पर पहुंची और नजदीकी अस्पताल में चालक का उपचार करवाया। वहीं, हाइवे क्रेन की सहायता से ट्रेलर को सीधा खड़ा करवाकर माल को दूसरे वाहन में लोड करवाया।

 

फोटो - प्रतिकात्मक