स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादीशुदा युवक खुद को कुंवारा बताकर युवती के साथ कई सालों तक करता रहा गंदा काम

Vinod Singh Chouhan

Publish: Sep 12, 2019 13:02 PM | Updated: Sep 12, 2019 13:02 PM

Churu

Married Man Rape With Girl in Churu : पहले से शादीशुदा एक जने ने युवती को शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा। इस सम्बंध में पीडि़ता की ओर से मामला दर्ज कराया है।

रतनगढ़.
Married Man Rape With Girl in Churu : पहले से शादीशुदा एक जने ने युवती को शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा। इस सम्बंध में पीडि़ता की ओर से मामला दर्ज कराया है। पीडि़ता ने बताया कि ढाई साल पहले वह बस स्टैण्ड स्थित बालाजी के मन्दिर आया करती थी। इसी रास्ते पर भानीधोरा के पास रहने वाले आरोपी महेन्द्र की मोटरसाइकिल ठीक करने की दुकान है। जिससे उसकी जान पहचान हो गई। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी ने उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा।

Crime in Churu : एक दिन दुकान के पीछे स्थित अपने घर पर बुलाकर बलात्कार ( Rape With Girl ) किया। इसके बाद शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा। युवती ने जबरन नशे की गोलियां खिलाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसे गत वर्ष नवंबर को को चूरू ले गया और वहां वकील के सामने कागजातों पर हस्ताक्षर कराए। इसके बाद एक मकान में रखा और 5-7 दिन तक बलात्कार किया। इसके बाद दिल्ली, सूरत ले जाकर लगातार देहशोषण करता रहा। भानी धोरा के पास एक घर मेें रखा और कई बार इच्छा के विरूद्ध अप्राकृतिक मैथुन की कोशिश की। करीब चार दिन पहले को पीडि़ता ने आरोपी को उसकी पत्नी को तलाक देने के बारे में पूछा तो मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

Read More :

पत्नी के चरित्र पर था शक, क्राइम सीरियल देख पति ने रची फिल्म की तरह कत्ल की कहानी

पहले था शादीशुदा
रिपोर्ट के अनुसार महेन्द्र पहले से ही शादीशुदा था। उसने युवती से शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। जब इस बात का पता युवती को चला तो उसने पत्नी को तलाक देने की बात कही। कई दिनों तक तो युवक बात को घुमाकर युवती के साथ के संबंध बनाता। जब युवती ने फिर से पत्नी को तलाक देने की बात बोली तो उसके साथ मारपीट करने लगा और उसे घर से निकाल दिया। युवती ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।