स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चाचा ने बेसहारा नाबालिग को बेचा, 50 साल के व्यक्ति ने की जबरदस्ती, माता-पिता और बड़ी बहन की हो चुकी है मौत

Dinesh Saini

Publish: Aug 12, 2019 07:17 AM | Updated: Aug 12, 2019 07:18 AM

Churu

Crime Rajasthan: अनाथ और बेसहारा नाबालिग को उसके मुंह बोले चाचा ने अजमेर में एक 50 साल के व्यक्ति को बेच ( Uncle Sold Niece ) दिया। जब उस व्यक्ति ने नाबालिग ( Minor Girl ) के साथ जोर जबरदस्ती का प्रयास ( Girl Molestration ) किया, तो वह मौका पाकर रतनगढ़ भाग आई...

चूरू। अनाथ और बेसहारा नाबालिग को उसके मुंह बोले चाचा ने अजमेर में एक 50 साल के व्यक्ति को बेच ( Uncle Sold Niece ) दिया। जब उस व्यक्ति ने नाबालिग ( Minor Girl ) के साथ जोर जबरदस्ती का प्रयास ( Girl Molestration ) किया, तो वह मौका पाकर रतनगढ़ भाग आई। यहां संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पुलिस ने उसे बरामद कर बाल कल्याण समिति को सौंपा है। मामले के अनुसार नाबालिग महाराष्ट्र की है। बहुत पहले ही उसके मां और पिता की मौत हो गई थी। बड़ी बहन के साथ वह लोगों के घर काम कर गुजारा कर रही थी, लेकिन कुछ दिनों पहले एक हादसे में बड़ी बहन की भी मौत हो गई। बेसहारा नाबालिग को उसका मुंह बोला चाचा जॉन अपने घर ले आया।

 

पुलिस के अनुसार 4 अगस्त को चाचा उसे घूमाने के बहाने अजमेर लेकर आया। यहां किसी धर्मशाला में रुके। उनके चाचा के पास एक 50 वर्ष की उम्र का व्यक्ति आया। वह पास में आकर बैठ गया। चाचा कहीं जाने की कहकर निकल गए। उसके बाद वह लौटे नहीं है। फिर वह व्यक्ति उसे अपने घर ले गया। नाबालिग ने बताया कि उस व्यक्ति ने रात को उससे जोर जबरदस्ती करने का प्रयास किया। इससे परेशान होकर मौका पाकर छह अगस्त को वहां से भाग आई। वह किसी तरह पुष्कर पहुंच गई। वहां एक बुजुर्ग ने उसे रुपए देकर सात अगस्त को बस से रवाना किया। वह आठ अगस्त को रतनगढ़ पहुंची। दस अगस्त को पुलिस ने नाबालिग को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। जहां से उसे बालिका आश्रय गृह में भेज दिया गया।

 

नशे में सिपाही ने मचाया उत्पात, सस्पेंड
वहीं सीकर के पुलिस लाइन में शनिवार देर रात शराब के नशे में टंकी पर चढ़ कर उत्पात मचाने वाले सिपाही सिपाही गोवर्धन को पुलिस अधीक्षक ने रविवार देरशाम सस्पेंड कर दिया। शराब के नशे में वह पुलिस लाइन में ही पानी की टंकी पर पर चढ़ गया और शोर मचाने लगा। मौके पर कोबरा टीम पहुंची, जिसने उसे समझाकर नीचे उतारा। रविवार को मामला जब एसपी डॉ.गगऩदीप सिंगला के पास पहुंचा, तो उन्होंने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए सिपाही गोवर्धन सस्पेंड कर दिया है।