स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एक ही परिवार की दो किशोरियों की ​हुई संदिग्ध हालत में मौत, गांव में छाई शोक की लहर

abdul bari

Publish: Aug 17, 2019 02:17 AM | Updated: Aug 17, 2019 02:19 AM

Churu

दो किशोरियों की मौत के बाद गांव ( suspicious death in village ) में शोक की लहर छा गई। मृतक किशोरियां ( 2 minor girl suspicious death ) एक ही परिवार से हैं तथा आपस में चचेरी बहन हैं। इस संबंध में थाना अधिकारी नरेश निर्माण ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को पुलिस को मामले की सूचना मिली।

चूरू
सादुलपुर गांव सूरतपुरा की रोही में दो किशोरियों की संदिग्ध मौत के बाद गांव ( suspicious death in village ) में शोक की लहर छा गई। मृतक किशोरियां ( 2 minor girl suspicious death ) एक ही परिवार से हैं तथा आपस में चचेरी बहन हैं। इस संबंध में थाना अधिकारी नरेश निर्माण ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को पुलिस को मामले की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ( churu police ) मौके पर पहुंची एवं घटना का मौका निरीक्षण किया।

जहरीले पदार्थ के सेवन की आशंका ( churu crime )

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला पोइजिंग का लग रहा है। उन्होंने बताया कि दोनों किशोरियां दोपहर बाद अपने खेत में गईं। पुलिस ने आशंका जताई कि दोनों ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया है या खेत में स्प्रे के चलते उनकी मौत हुई है। लेकिन खुलसा जांच के बाद ही हो पाएगा।


एक ने रास्ते में दूसरी ने अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ा ( suspicious death of minor )

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि देर शाम को किसी चरवाहे ने दोनों को देखकर छात्राओं को बेहाल देखा तो परिवार के लोगों को सूचना दी। जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और छात्राओं को स्थानीय सरकारी अस्पताल लेकर गए। लेकिन एक किशोरी ने रास्ते में दम तोड़ दिया तथा दूसरी ने अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया।


पुलिस मामले की जांच कर रही है

पुलिस ने दोनों किशोरियों के शव को मोर्चरी रूम में रखवाया है। वहीं सरकारी अस्पताल में डीएसपी महावीर प्रसाद शर्मा भी पहुंचे। शर्मा ने बताया कि दोनों परिवार के लोगों को बुलाया गया है तथा पूछताछ के बाद ही वास्तविक स्थिति का खुलासा होगा। उन्होंने बताया कि शनिवार को दोनों किशोरियों के पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

ट्रैफिक नियमों को लेकर कलक्टर हुए सख्त, उल्लंघन पर लाईसेंस पंच करने के दिए निर्देश

 

बजट में हुई थी 50 नए कॉलेजों की घोषणा: CM गहलोत ने दिए निर्देश- सालभर में तैयार हों नए कॉलेजों के भवन


रक्षाबंधन पर हमेशा के लिए जुदा हो गए भाई-बहन: दो सड़क हादसों में 4 की मौत, 8 घायल