स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो बेटियों संग कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत

kamlesh sharma

Publish: Nov 15, 2019 19:57 PM | Updated: Nov 15, 2019 19:57 PM

Chittorgarh

गंगरार थानान्तर्गत कुवालिया गांव में ससुराल वालों से प्रताडि़त महिला ने दो बेटियों सहित कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

चित्तौडगढ़़। गंगरार थानान्तर्गत कुवालिया गांव में ससुराल वालों से प्रताडि़त महिला ने दो बेटियों सहित कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतका की सास ने भी तालाब में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन पानी कम होने से लोगों ने उसे निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। मृतका के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने पति, सास-ससुर व देवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस उप अधीक्षक गंगरार वृद्धिचंद गुर्जर ने बताया कि गुरुवार शाम कुवालिया गांव में महिला के दो बच्चियों सहित कुएं में कूदने की सूचना मिली। सूचना पर थाना प्रभारी लाभूराम विश्नोई मय जाप्ता मौके पर पहुंचे तो लोगों ने बताया कि कांता (34) पत्नी बद्रीलाल तेली अपनी पुत्री खुशी (5) व दीपिका (2) सहित कुएं में कूद गई।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों को कुएं से बाहर निकलवा लिया, लेकिन तब तक तीनों की ही मौत हो चुकी थी। सबसे पहले खुशी का शव कुएं से निकाला। वहां मौजूद उसकी दादी मोहनी बाई ने तालाब में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन पानी कम होने से लोगों ने उसे बचा लिया, जिसे गुरुवार रात सांवलियाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने शुक्रवार को गंगरार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम के बाद शव पीहर पक्ष को सौंप दिए। पुलिस ने मृतका के भाई माताजी की पाण्डोली निवासी भैरूलाल तेली की रिपोर्ट पर मृतका के पति कुवालिया निवासी बद्रीलाल तेली, ससुर चंपालाल, सास मोहनी देवी व देवर शांतिलाल तेली के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का प्रकरण दर्ज किया है।

[MORE_ADVERTISE1]