स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कहां तेज हवा और बारिश के दौरान गिरे पेड़, रास्ता हो गया बंद

Vijay

Publish: Sep 20, 2019 20:21 PM | Updated: Sep 20, 2019 20:21 PM

Chittorgarh

चित्तौडग़ढ़/सोनियाणा. क्षेत्र में बुधवार रात्रि तेज हवा के साथ बारिश के दौरान कई स्थानों परक पेड़ गिर गए। इससे रास्ता बंद हो गया। सोनियाणा-चित्तौड़ मार्ग पर पेड़ और बिजली के खम्भे गिरने से बिजली गुल हो गई। कनथारिया, दोतडी, दोलतपुरा में बिजली गुल होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

चित्तौडग़ढ़/सोनियाणा. क्षेत्र में बुधवार रात्रि तेज हवा के साथ बारिश के दौरान कई स्थानों परक पेड़ गिर गए। इससे रास्ता बंद हो गया। सोनियाणा-चित्तौड़ मार्ग पर पेड़ और बिजली के खम्भे गिरने से बिजली गुल हो गई। कनथारिया, दोतडी, दोलतपुरा में बिजली गुल होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। रूपा खेड़ी कॉलोनी के पास बबूल का पेड़ गिर जाने से चित्तौड़ मार्ग सुबह नौ बजे तक बंद रहा। इससे विद्यार्थियों एवं वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में पेड़ों को हटाकर रास्ता सुगम किया गया। सुरपुर गांव में पूरी रात बिजली गुल रही सुरपुर गांव में भी तारों पर पेड़ गिर जाने से बिजली हो गई थी
चार बार सायरन बजाकर खोला घोसुण्डा बांध का गेट
सुखवाडा मानसून की बरसात के बाद जलाशयों में पानी की आवक अब भी जारी है। बुधवार रात को भी चित्तौडग़ढ़ व कपासन क्षेत्र में बरसात हुई> घोसुण्डा बांध में पानी की आवक होने के बाद गुरुवार दोपहर पुन: बांध का गेट खोलने पड़े। गुरुवार सुबह चार बार सायरन बजाकर घोसुण्डा बांध का एक गेट 150 एमएम खोला गया।