स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पंचायत की बैठक में बोले विधायक आक्या, किसानों को मिले पर्याप्त बिजली-पानी

Jitender Saran

Publish: Dec 06, 2019 13:38 PM | Updated: Dec 06, 2019 13:38 PM

Chittorgarh

पंचायतराज संस्थाओं के चुनावों की आचार सहिता लगने की तैयारी के बीच चित्तौडग़ढ़ पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया। इसमें प्रधान व सत्तापक्ष ने पांच वर्ष में किए गए विकास कार्यो को गिनाया तो प्रतिपक्ष भी काम में कमियां उजागर करने में पीछे नहीं रहा।

चित्तौडगढ़.
चित्तौडग़ढ़ पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक विधायक चंद्रभानसिंह आक्या के मुख्य आतिथ्य व प्रधान प्रवीण सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में समिति के सभागार में आयोजित की गई।
कार्यवाहक विकास अधिकारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया की बैठक में गत बैठक कार्यवाही का सदस्यो द्वारा सर्वसम्मति से अनुमोदन किया गया। विधायक आक्या ने क्षेत्र के किसानों को पर्याप्त मात्रा में बिजली, पानी मिले इसका समुचित ध्यान रखने के अधिकारियो को निर्देष दिए। उन्होने मौसमी बीमारियों से बचाव के लिए स्वास्थ्य केंद्रो पर पर्याप्त दवाइयों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के बीसीएमओ को निर्देश दिए। प्रधान प्रवीण सिंह राठौड़ ने मौजूदा पंचायत समिति बोर्ड की अंतिम बेैठक होने पर उपस्थित समस्त सदस्यों, सरपंचो को उनके पांच वर्ष के कार्यकाल की बधाई देते हुए उनके द्वारा जो सहयोग प्रदान किया गया उसके लिए आभार जताया। बैठक में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत अपग्रेडेशन के लिए डी.आर.आर.पी. केन्डीडेट रोड एवं सी.यू.सी.पी.एल. कें प्रस्तावो के अनुमोदन के साथ अन्य महत्वपूर्ण मुददो पर चर्चा की गई। बैठक में उप प्रधान सीपी नामधराणी, पंचायत समिति सदस्य रणजीतसिंह भाटी, लीलाशंकर सिंह, रविराजसिंह, झमकुलाल ओड, राजेन्द्र भटट, रतनलाल खटीक, राजकुमार भील, प्रतिभा पुरोहित, रतनी कुमावत, नेहा शर्मा, निर्मला कुमावत, सुखी देवी, संगीता सेन, भगवती देवी़, सरपंच गणेश सालवी, रतन भंवरसिंह, अजयसिंह, राजेन्द्रसिंह, गिरधरसिंह, रामेष्वरलाल धाकड़, प्रभुलाल भील, प्रेमलाल भील, हेमराज भोई ग्राम पंचायतो के सरपंच, विभागीय अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

[MORE_ADVERTISE1]