स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मिल गया डूबे दूसरे युवक का शव

Nilesh Kumar Kathed

Publish: Sep 19, 2019 13:50 PM | Updated: Sep 19, 2019 13:50 PM

Chittorgarh

चित्तौडग़ढ़ शहर में भीलवाड़ा रोड पर बेड़च नदी में बुधवार को वाहन धुलाई के लिए आए चार दोस्तों में से नहाते समय डूबे दो युवकों में से एक का शव गुरूवार सुबह निकाल लिया गया।


नदी किनारे माहौल हुआ गमगीन
चित्तौडग़ढ़. शहर में भीलवाड़ा रोड पर बेड़च नदी में बुधवार को वाहन धुलाई के लिए आए चार दोस्तों में से नहाते समय डूबे दो युवकों में से एक का शव गुरूवार सुबह निकाल लिया गया। एक युवक का शव बुधवार शाम ही निकाल लिया गया था। गौताखोरो ने गुरूवार सुबह ही फिर बचाव अभियान शुरू किया तो डूबे हुए युवक कपिल उर्फ बबलू का शव भी मिल गया। शव देख नदी किनारे माहौल गमगीन हो गया। चारों युवक टैक्सी चलाने का काम करते है।
जानकारी के अनुसार सेंती में शनि महाराज मंदिर के पीछे रहने वाला संदीप उर्फ संजय (२५) पुत्र रमेश जायसवाल, मूलत: मंगलवाड़ क्षेत्र के रोडज़ी का खेड़ा व सेमलपुरा निवासी और हाल गांधी चौक में किराए के कमरे में रह रहा कपिल जमड़ा उर्फ बबलू (२७) पुत्र स्व. भगवतीलाल, गांधी नगर निवासी मोनू (२४) पुत्र श्यामलाल टेलर तथा ओछड़ी दरवाजे के पास रहने वाला विशाल (२५) पुत्र राजेन्द्र साहू बुधवार अपराह्न वाहन की धुलाई करने के लिए बेड़च नदी पर आए थे। धुलाई के बाद चारों वाहन लेकर वहां से रवाना हो गए, लेकिन कुछ ही दूर चलने के बाद वाहन का पहिया मिट्टी में धंस गया। इसके बाद चारों पुन: बेड़च नदी पर आ गए। इनमें सबसे पहले नहाने उतरा कपिल पानी में डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए संदीप भी नदी में कूद गया। इसके बाद संदीप को भी डूबता देख मोनू टेलर भी उसे बचाने के लिए नदी में कूद गया पर वह भी पानी में डूबने लग गया। तीन दोस्तों को एक साथ पानी में डूबता देखकर उन्हें बचाने के लिए विशाल भी नदी में कूद गया और मोनू को बचाते हुए सुरक्षित नदी से बाहर ले आया। उसने संदीप व कपिल को भी बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ने उसका हाथ छोड़ दिया और पानी में डूब गए। सूचना मिलने पर पुलिस बल व सिविल डिफेंस के गौताखोर मौके पर पहुंचे और तलाशी शुरू की। कुछ देर बाद संदीप उर्फ संजय का शव निकाल लिया गया, लेकिन रात होने तक कपिल उर्फ बबलू के बारे में पता नहीं चल पाया। कपिल की तलाशी के लिए गुरूवार सुबह फिर तलाशी अभियान चलाया गया तो कुछ ही देर में शव मिल गया।