स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष की बाइक को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, मौत

kalulal lohar

Publish: Aug 24, 2019 23:59 PM | Updated: Aug 24, 2019 23:59 PM

Chittorgarh

जाट समाज के संभागीय मंत्री एवं भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष नारायणलाल जाट सुदरी की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई।

चित्तौडग़ढ़. गंगरार. जाट समाज के संभागीय मंत्री एवं भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष नारायणलाल जाट सुदरी की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई। थानाधिकारी कैलाशचन्द्र सोनी ने बताया कि शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे जाट समाज विकास समिति के अध्यक्ष नारायणलाल (65) पुत्र देवाजी जाट निवासी सुदरी किसी कार्य से बाइक पर चितौडग़ढ़ की ओर जा रहे थे। डेट के समीप पेट्रोल पंप के सामने भीलवाड़ा से चितौडग़ढ़ जा रही राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस ने उन्हें टक्कर मार दी इससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को गंगरार के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकरआई। वहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि रोडवेज बस डिवाइडर पर चढ़ गई। इसमें करीब ४० यात्री सवार थे। चालक द्वारा ब्रेक लगाने से किसी यात्री को खरोंच तक नहीं आई। लेकिन बस के पीछे बाइक पर आ रहे नारायणलाल को बस ने चपेट में लिया।
घटना के बाद मौके पर वाहनों की कतार लग गई। बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया। पेशे से किसान नांरायणलाल जाट अधिवक्ता भी थे। वह सुदरी ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच भी रहे।
सुदरी में नहीं जले चूल्हे
नारायणलाल जाट की मृत्यु को लेकर गंगरार क्षेत्र में शोक की लहर छा गई। सुदरी गांव के घरों में चूल्हे तक नहीं जले । पंचायत जिला परिषद के सदस्य एवं जाट समाज के ब्लॉक अध्यक्ष शंभूलाल जाट, सुदरी के पूर्व सरपंच रतनलाल जाट, भाजपा जिला महामंत्री देवीसिंह राणावत, पूर्व जिला प्रमुख भैरूसिंह चौहान, प्रधान देवीलाल जाट, भाजपा के पूर्व महामंत्री ज्योतिष पुरोहित आदि ने शोक जताया।