स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हरियाणा में CIA ने भारी मात्रा में अफीम के साथ पांच तस्करों किया गिरफ्तार, राजस्थान से जुड़े हैं 'तार'

abdul bari

Publish: Jan 22, 2020 17:08 PM | Updated: Jan 22, 2020 17:14 PM

Chittorgarh

सीआइए ( CIA ) को एक बड़ी कामयाबी के मिली है सीआइए ने साढ़े 6 किलो अफीम के साथ पांच तस्कर भी पकड़े ( Five Smugglers Arrested ) हैं। अफीम तस्करी के इस नेटवर्क की तह तक जाने के लिए आरोपितों ( Opium smuggler ) को रिमांड पर लेने का फैसला किया है। ( chittorgarh crime news )

चितौड़गढ़
सीआइए ( CIA ) को एक बड़ी कामयाबी के मिली है सीआइए ने साढ़े 6 किलो अफीम के साथ पांच तस्कर भी पकड़े ( Five Smugglers Arrested ) हैं। पुलिस ने युवकों से एक लाख 68 हजार रुपये की नकदी तथा दो कारें भी बरामद की हैं। सीआइए ने हरियाणा के सिरसा से दूसरे राज्य में जुड़े अफीम तस्करी के इस नेटवर्क की तह तक जाने के लिए आरोपितों ( Opium smuggler ) को रिमांड पर लेने का फैसला किया है।

यह है पूरा मामला ( Chittorgarh Crime News )


सिरसा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. अरुण सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान चितौड़गढ़ के थाना बेगू के गांव पांछुदा निवासी तेजपाल, सोनू निवासी वार्ड नंबर 20 जोनू बेगू जिला चितौड़गढ़, कन्हैया उर्फ कान्हा वासी राजपुरिया नीमच मध्यप्रदेश, गोरीशंकर निवासी पाछुंदा जिला चितौड़गढ़ राजस्थान व सुखपाल वासी कालांवाली के रूप में हुई है। सभी के खिलाफ थाना ओढां में अभियोग दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सीआइए के सहायक उप निरीक्षक सत्यनारायण के नेतृत्व में पुलिस टीम ओढां थाना क्षेत्र के गांव जलालआणा में मौजूद थी। इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि कुछ लोग राजस्थान से अफीम की बड़ी खेप लाकर सप्लाई की फिराक में है। सूचना के सीआइए टीम ने दबिश देकर चारों सप्लायरों को मौके से अफीम, नकदी व दो गाड़ियों सहित काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।


राजस्थान और मध्य प्रदेश पुलिस को दी सूचना, मांगा रिकॉर्ड

आरोपितों के आपराधिक रिकार्ड की जानकारी के लिए उनके गृह थाना क्षेत्र पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई है। सीआइए प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि राजस्थान और मध्यप्रदेश पुलिस से जानकारी मांगी गई है। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि आरोपितों का आपराधिक रिकार्ड कितना पुराना है।

यह भी पढ़ें...


मंदिर को लेकर दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, 11 जने घायल, दो महिलाओं की स्थिति गंभीर



अवैध शराब से भरी कार बेकाबू होकर पलटी, लोगों के करीब आने से पहले ही घायल चालक भागा



नशे में ठोकता गया कारें, पलटी खाकर फंसा तो पुलिस को धमकाते हुए बोला- वर्दी उतरवा दूंगा

[MORE_ADVERTISE1]