स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कॉलेज की छात्राओं के पास आ रहे अश्लील फोटो और मैसेज, छात्राएं जा पहुंची थाने

abdul bari

Publish: Oct 20, 2019 18:38 PM | Updated: Oct 20, 2019 18:53 PM

Chittorgarh

गांधीनगर स्थित कन्या महाविद्यालय ( Kanya Mahavidhyalaya Gandhi Nagar Chittorgarh ) में अध्ययनरत छात्राओं को कोई अज्ञात अश्लील मैसेज ( Objectionable message ) भेज रहा है। इस मामले में छात्राओं ने रविवार को शहर कोतवाल सुमेर सिंह से मुलाकात की

चित्तौड़गढ़ .
गांधीनगर स्थित कन्या महाविद्यालय ( Kanya Mahavidhyalaya Gandhi Nagar Chittorgarh ) में अध्ययनरत छात्राओं को कोई अज्ञात अश्लील मैसेज ( Objectionable message ) भेज रहा है। इस मामले में छात्राओं ने रविवार को शहर कोतवाल सुमेर सिंह से मुलाकात की और बताया कि बीते कई दिनों से महाविद्यालय की छात्राओं को अलग-अलग नंबरों से अश्लील मैसेज कर परेशान किया जा रहा है। उन्होंने आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

यह है पूरा मामला ( Chittorgarh crime news )

गांधीनगर कन्या महाविद्यालय में अध्ययनरत करीब 1 दर्जन से अधिक छात्राओं ने रविवार को शहर कोतवाल सुमेर सिंह से मुलाकात की जिसमें उन्होंने विगत कई दिनों से एक व्यक्ति द्वारा अलग-अलग नंबरों से व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज, फोटज भेजकर व कॉल कर परेशान किया जा रहा है। जिसके चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और भय के साए में जिंदगी जीने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

...आरोपी के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं ( chittorgarh police )

छात्राओं ( girls student )ने बताया कि वह इस मामले में 1 महीने पहले भी रिपोर्ट दर्ज करा चुकी हैं, लेकिन अभी तक उपरोक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। इसके चलते भी आरोपी के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं और वह खुलकर इस तरह की कार्रवाई को अंजाम दे रहा है।

दो-तीन दिनों में गिरफ्तारी का आश्वासन

शहर कोतवाल सुमेर सिंह ने छात्राओं का आश्वस्त किया है कि आगामी दो-तीन दिनों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह खबरें भी पढ़ें...

घाटोल विधायक ने BDO को लेकर फिर दिया बड़ा बयान, बोले- वर्दी उतारकर...


12 साल में नहीं बन पाई मां, बच्चा पाने की कोशिश में किया जुर्म, फिर युवक के साथ रहने लगी लिव इन में


कड़ी सुरक्षा के बीच होंगे मंडावा और खींवसर उप चुनाव, इन दस्तावेजों में से किसी एक को रखें साथ