स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सपा बसपा ने प्रदेश को लूटा, अपराधियों माफियाओं के खिलाफ अभियान जारी: स्वतंत्र देव सिंह

Akansha Singh

Publish: Sep 11, 2019 13:17 PM | Updated: Sep 11, 2019 13:17 PM

Chitrakoot

प्रदेश में अपराधियों व माफियाओं के खिलाफ अभियान जारी है। भाजपा ने प्रदेश में हुई लूट पर लगाम लगाई है।

चित्रकूट. प्रदेश में अपराधियों व माफियाओं के खिलाफ अभियान जारी है। भाजपा ने प्रदेश में हुई लूट पर लगाम लगाई है। ये बातें कहीं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने। जनपद दौरे पर आए पार्टी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को उपचुनाव में विजय पताका फहराने हेतु संगठनात्मक टिप्स दिए।


प्रदेश अध्यक्ष ने कहा अपराधियों के खिलाफ जारी है अभियान

सङ्गठनात्मक बैठक में हिस्सा लेने आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मीडिया से औपचारिक बातचीत में कहा कि प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से अपराधियों व माफियाओं के खिलाफ अभियान जारी है। अपराधी या तो प्रदेश छोड़कर जा रहे हैं या सलाखों के पीछे हैं। हालांकि अपनी सरकार से सम्बंधित कई सवालों के जवाब देने से वे बचते नजर आए सङ्गठन सम्बन्धी बैठक का हवाला देते हुए।


सपा बसपा ने प्रदेश को लूटा भाजपा ने लगाई रोक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सपा बसपा पर हमलावर होते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों की सरकार में प्रदेश को लूटा गया। अधिकारियों व मंत्रियों ने लूट की। भाजपा सरकार ने इस पर रोक लगाई। प्रदेश सरकार अच्छा काम कर रही है।


उपचुनाव को लेकर बनाई रणनीति

प्रदेश अध्यक्ष ने जनपद के मऊ-मानिकपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं के साथ बैठक रणनीति बनाते हुए उपचुनाव में जी जान से जुट जाने का आह्वाहन किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि मतदाता सूची पुनिरीक्षण आदि का काम अभी से शुरू कर दें। प्रत्येक गांव में सोशल मीडिया प्रमुख बनाए जाएंगे।