स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

करना था सीएम योगी को लेकिन सपाइयों ने बस अड्डे का फीता काटकर पहले ही कर दिया लोकार्पण

Neeraj Patel

Publish: Sep 20, 2019 18:23 PM | Updated: Sep 20, 2019 18:23 PM

Chitrakoot

बस अड्डे का उद्घाटन शुक्रवार को सीएम योगी को करना था लेकिन सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश सरकार का काम बता कर फीता काट लोकार्पण कर दिया।

चित्रकूट. जनपद में 9 करोड़ रुपए की लागत से बने रहे बस अड्डे का कार्य अंतिम चरण पर है। बस अड्डे का उद्घाटन शुक्रवार को सीएम योगी को करना था लेकिन सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश सरकार का काम बता कर फीता काट लोकार्पण कर दिया। इसके साथ ही सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा सरकार पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा कराए गए विकास कार्यों का फीता काट कर श्रेय लूटने में लगी हुई है, जबकि सच्चाई प्रदेश की पूरी जनता को अच्छे से मालूम हैं। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने काफी देर तक घूम-घूम कर नारेबाजी भी की।

प्रशासन व पुलिस के पहुंचने तक सपा कार्यकर्ता निकल गए। शुक्रवार दोपहर हाईवे किनारे बेड़ी पुलिया से यूपीटी रोड पर निर्मित बस अड्डे पर निवर्तमान सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव व प्रयागराज के सपा नेता संदीप यादव करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और नौ करोड़ से निर्मित बस अड्डे के मुख्य गेट पर फीता काट कर लोकार्पण कर दिया किया। जब कि नौ करोड़ से निर्मित बस अड्डे का उद्घाटन यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को करना था।

सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव व प्रयागराज के सपा नेता संदीप यादव के द्वारा 9 करोड़ से निर्मित बस अड्डे का उद्घाटन करने के बाद कहा है कि बस स्टॉप की सौगात अखिलेश यादव ने वर्ष 2013 में धर्मनगरी आने वाले लाखों श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए दी थी, जो बनकर तैयार हो चुका है। अब भाजपा सरकार इस बस अड्डे के निर्माण को अपना काम बताएगी। इसलिए यह लोकार्पण किया गया।

ये भी पढ़ें - यूपी के पूर्व मंत्री के घर पुलिसवालों ने घुसकर मचाया था तांडव, अब हुई ये बड़ी कार्रवाई, पुलिस की बढ़ी मुश्किलें