स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादीशुदा महिला को भगा ले गया दरोगा, नाकाबंदी कर पुलिस ने पकड़ा प्रेम प्रसंग का मामला

Akansha Singh

Publish: Jul 18, 2019 14:03 PM | Updated: Jul 18, 2019 14:03 PM

Chitrakoot

पति पत्नी के बीच झगड़े का फायदा उठाते हुए एक दरोगा ने प्रेम प्रसंग की ऐसी पींगें बढ़ाई कि आज उसके अंजाम के तहत दरोगा साहब सलाखों के पीछे पहुंच गए और नौकरी पर संकट सो अलग मंडरा रहा है।

चित्रकूट. पति पत्नी के बीच झगड़े का फायदा उठाते हुए एक दरोगा ने प्रेम प्रसंग की ऐसी पींगें बढ़ाई कि आज उसके अंजाम के तहत दरोगा साहब सलाखों के पीछे पहुंच गए और नौकरी पर संकट सो अलग मंडरा रहा है। पूरा मामला पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ है। आरोपी दरोगा कुछ दिन पहले अपने दुष्कृत्यों को लेकर लाइन हाजिर हुआ था।

शादी शुदा महिला को भगाने का आरोप
जनपद के बरगढ़ थाने में तैनात रहे एक दरोगा के ऊपर एक शादी शुदा महिला को जबरन भाग ले जाने के आरोप ने विभाग में सनसनी मचा दी है। महिला के पति ने थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि बुधवार को उक्त दारोगा उसके घर आया और उसकी पत्नी को जबरन अपनी ऑल्टो कार में बैठाकर भाग गया। महिला के पति के मुताबिक इस दौरान जब उसने विरोध करने का प्रयास किया तो उसके साथ दरोगा ने मारपीट भी की।


नाकाबंदी कर पुलिस ने दारोगा को किया गिरफ़्तार
महिला के पति की तहरीर पर तत्काल संज्ञान लेते हुए बरगढ़ थाने की पुलिस ने अपने आस पास के थानों को सूचित करते हुए दारोगा व महिला की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान जनपद के मऊ थाना क्षेत्र स्थित सुरौंधा गांव के पास दारोगा को पकड़ लिया गया। उसकी ऑल्टो कार को जब्त करते हुए उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महिला को भी पूछताछ के लिए पुलिस अपने साथ मऊ थाने ले आई।


मामला प्रेम प्रसंग का
पुलिस की गिरफ्त में आए दारोगा व महिला से पूछताछ जारी है। जानकारी के मुताबिक दरोगा व महिला के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दरअसल बरगढ़ थाने में तैनाती के दौरान आरोपी दारोगा महिला व उसके पति के बीच झगड़े को लेकर समझौता कराने पहुंचा था। इस दौरान उसने (दारोगा) महिला का मोबाइल नम्बर ले लिया और फिर दोनों के बीच लम्बी बातचीत शुरू हो गई जो प्यार में बदल गई। महिला के पति ने उच्चाधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है दारोगा के खिलाफ।


होगा निलंबन
इस पूरे मामले को लेकर एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि उक्त दारोगा पहले ही लाइन हाजिर हो चुका है अनुशासनहीनता को लेकर। लाइन में भी उसकी अनुपस्थिति दर्ज है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी दारोगा को निलंबित किया जाएगा। उधर महिला का कहना है कि उसका पति उसे मार पीट रहा था।