स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

करवाचौथ पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था हिस्ट्रीशीटर, कमरे में पहुंचते ही हुआ ये हाल, बाहर निकले इस हालत में

Ruchi Sharma

Publish: Oct 19, 2019 13:12 PM | Updated: Oct 19, 2019 13:12 PM

Chitrakoot

करवाचौथ पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था हिस्ट्रीशीटर, कमरे में पहुंचते ही हुआ ये हाल, बाहर निकली लाश

चित्रकूट. शादीशुदा महिला व हिस्ट्रीशीटर के बीच पनपे नाजायज कहे जाने वाले प्रेम प्रसंग का अंत खूनी अंजाम के साथ हुआ। महिला के परिजनों व ग्रामीणों ने हिस्ट्रीशीटर को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान उसकी प्रेमिका(महिला) की भी पिटाई की गई जिसे घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद इलाके में चर्चाओं की पोटली गर्म है। मृतक हिस्ट्रीशीटर के ऊपर यूपी व एमपी(मध्य प्रदेश) में विभिन्न संगीन मामलों को लेकर दर्जन भर से अधिक मुकदमें दर्ज थे। वारदात को लेकर मृतक के भाई ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्रेमिका का पति रहता है बाहर प्रेमी की पत्नी भी चली गई मायके

घटना जनपद के पहाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत नांदी गांव की है। जानकारी के मुताबिक उक्त गांव निवासी अखिलेश मिश्रा(32) का गांव की ही एक शादीशुदा महिला से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। चूंकि प्रेमी अखिलेश दबंग किस्म का व हिस्ट्रीशीटर था इसलिए लोग इस मामले को लेकर अक्सर चुप्पी ही साधे रहते थे। जिस महिला से उसका सम्बन्ध था उसका पति बाहर कमाता है। वहीं अखिलेश की पत्नी भी इस मामले की जानकारी होने के बाद अपने मायके चली गई।


महिला के ससुर से भी था विवाद एक अन्य युवक से हुई थी कहासुनी


जानकारी के मुताबिक इस पूरे मामले को लेकर महिला के ससुर को उसके(महिला के) प्रेमी अखिलेश ने मारा पीटा भी था। इसके अलावा गांव के एक अन्य युवक विकास से भी उसकी अपनी प्रेमिका के घर आवाजाही को लेकर कहासुनी हुई थी। विकास अखिलेश मिश्रा की हत्या में आरोपी भी है।


करवाचौथ के मौके पर गया था प्रेमिका से मिलने


गुरुवार यानी परसों करवा चौथ के मौके पर प्रेमी अखिलेश अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। किसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी। इसी दौरान आवाज सुनकर प्रेमिका के परिजनों व पड़ोसियों ने दोनों को पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला व उसके हिस्ट्रीशीटर प्रेमी अखिलेश मिश्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने प्रेमी को प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर प्रेमिका का इलाज अब सतना(मध्य प्रदेश) के अस्पताल में चल रहा है।


कई मामले दर्ज थे


मृतक हिस्ट्रीशीटर अखिलेश मिश्रा पर हत्या लूट अपहरण पुलिस मुठभेड़ के लगभग दर्जन भर से अधिक मुकदमें दर्ज थे पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश व चित्रकूट में। मृतक के भाई ने वारदात को लेकर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।