स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दस्यु बबुली कोल ने खोवा व्यापारी का किया अपहरण, इलाके में सनसनी तफ़्तीश में जुटी पुलिस

Akansha Singh

Publish: Aug 17, 2019 14:41 PM | Updated: Aug 17, 2019 14:41 PM

Chitrakoot

बीहड़ में सक्रीय 6 लाख के इनामी डकैत बबुली कोल द्वारा खोवा व्यापारी के अपहरण की खबर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

चित्रकूट. बीहड़ में सक्रीय 6 लाख के इनामी डकैत बबुली कोल द्वारा खोवा व्यापारी के अपहरण की खबर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। हालांकि पुलिस सीधे तौर पर इसकी पुष्टि नहीं कर रही है लेकिन इलाकाई व बीहड़ से आ रही चर्चाओं के मुताबिक डकैतों ने ही अपहरण की घटना को अंजाम दिया है। गैंग की दहशत से लोग कुछ भी साफ साफ बताने को तैयार नहीं हो रहे।

असलहे के बल पर किया अपहरण
घटना जनपद के मानिकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दस्यु प्रभावित गांव निही चिरैया की है। जानकारी के मुताबिक उक्त गांव निवासी किसान बृजमोहन पाण्डेय खोवा के बड़े व्यापारी हैं और लगभग 100 बीघे जमीन के कास्तकार भी हैं। गुरुवार की रात वे अपनी पत्नी के साथ अपने खेत की रखवाली कर रहे थे कि इसी दौरान बबुली कोल गैंग के डकैत मय असलहा आए और आवाज देकर किसान को बुलाया और उसे अपने साथ ले गए। इस दौरान जब उसकी (किसान) पत्नी ने विरोध किया तो डकैतों ने पति को जान से मारने की धमकी दी और दो दिन के अंदर फिरौती पहुंचाने की बात कहकर किसान को लेकर चले गए। पुलिस को सूचना न देने की भी धमकी देने की बात सामने आई है डकैतों द्वारा।

इलाके में दहशत
घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना पर पहुंची पुलिस को अपह्रत के परिजनों व ग्रामीणों से कुछ भी साफ़ साफ़ पता नहीं चल पाया। इलाकाई चर्चा के मुताबिक दस्यु गैंग ने ही अपहरण की वारदात को अंजाम दिया है। इधर पुलिस सीधे तौर पर इस बात से इंकार कर रही है कि गैंग ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस का कहना है कि खोवा व्यापारी कहीं चले गए है ऐसा प्रथम दृष्टया पूछताछ में सामने आया है। फिर भी घटना की तफ्तीश चल रही है और बीहड़ में भी कॉम्बिंग की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक बीहड़ में गैंग की चहलकदमी से इलाके में खौफ की स्थिति है।