स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Umreth police: उमरेठ पुलिस नहीं पकड़ पाई जुआ, जिला मुख्यालय से भेजनी पड़ी टीम

Baban Rao Pathe

Publish: Dec 11, 2019 12:49 PM | Updated: Dec 11, 2019 12:49 PM

Chhindwara

उमरेठ थाना क्षेत्र में कई स्थानों पर जुआ संचालित हो रहा है। आम लोगों की सूचना के बाद भी पुलिस जुआ पकडऩे नहीं पहुंचती।

छिंदवाड़ा. उमरेठ थाना क्षेत्र में कई स्थानों पर जुआ संचालित हो रहा है। आम लोगों की सूचना के बाद भी पुलिस जुआ पकडऩे नहीं पहुंचती। अधिकारियों की फटकार के बाद कार्रवाई के नाम पर लीपापोती करती है। हालात ऐसे बन चुके हैं कि अवैध कार्यों को न रोकने की उमरेठ पुलिस ने कसम खा ली है, जिसके कारण जिला मुख्यालय से टीम भेजकर कार्रवाई की जा रही है इसके बाद भी वरिष्ठ अधिकारी कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं।

सिलादेही से उमरेठ मार्ग पर वनदेवी मंदिर के पीछे जुआ खिलाया जा रहा था। उमरेठ पुलिस जुआ फड़ पर कार्रवाई नहीं कर रही थी जिसके चलते जिला मुख्यालय से रविवार देर रात क्राइम ब्रांच की टीम एएसपी शशांक गर्ग के निर्देश पर रवाना हुई। रात करीब बारह बजे के आस-पास पुलिस ने घेराबंदी कर जुआरियों को हिरासत में लिया। टीम ने मौके से नकदी 13 हजार 460 रुपए और ताश के पत्ते जब्त किए। जुआ खेलते जयप्रकाश उर्फ टक्कू साहू, भुनेश साहू, संतोष उइके, मोनू यादव, रहीश खान, कमल कुशवाह, आदिल खान एवं गोलू चौरसिया को गिरफ्तार किया गया। सभी के खिलाफ पुलिस ने तेरह जुआ एक्ट के तहत अपराध कायम किया है। बताया जा रहा है कि जुआ खिलाने जाने की सूचना लम्बे समय से उमरेठ पुलिस को दी जा रही थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई।

टीम ने दबोचे जुआरी जुआरी जयप्रकाश उर्फ टक्कू साहू, भुनेश साहू, संतोष उइके, मोनू यादव, रहीश खान, कमल कुशवाह, आदिल खान एवं गोलू चौरसिया को गिरफ्तार करने में क्राइम ब्रांच की टीम से डीएसपी आशुतोष द्विवेदी, वरिष्ठ आरक्षक शिवकरण पांडे, आरक्षक नितिन बघेल, सत्येन्द्र राजपूत, चंद्रकिशोर रघुवंशी सहित अन्य शामिल थे। -फोटो गिरजी के पास है

[MORE_ADVERTISE1]