स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Transfer: 200 से ज्यादा कांग्रेसी नाराज, मुख्यमंत्री के बंगले पर प्रदर्शन

Prabha Shankar Giri

Publish: Sep 22, 2019 12:51 PM | Updated: Sep 22, 2019 12:51 PM

Chhindwara

सैकड़ों युवा कार्यकर्ता पहुंचे थे शिकारपुर

छिंदवाड़ा/ जिला मुख्यालय से समीप जनपद पंचायत मोहखेड़ की ग्राम पंचायत लिंगा में सचिव धनराज गौतम पर पंचायत के विभिन्न मामलों में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया जा रहा है। सचिव का स्थानांतरण निरस्त होने से नाराज ग्राम के 200 से अधिक युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता शनिवार को कमलकुंज शिकारपुर में पहुंचे और मुख्यमंत्री के नाम जेपी सिंह को ज्ञापन सौंपकर सचिव द्वारा किए गए भ्रष्टाचार और अनियमितताओं की उचित जांच करने की मांग की।
दरअसल, विगत दिनों नाराज युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक स्तर तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री से शिकायत की थी, जिसके बाद सचिव का तबादला किया गया था, लेकिन सचिव का चंद घंटे में तबादला निरस्त किए जाने से संगठन में नाराजगी है।
उधर, आरोप है कि सचिव ने पंचायत के विभिन्न मदों में अनियमितताओं कर भुगतान किया है। चर्चा के दौरान क्षेत्रीय युवा कांग्रेस अध्यक्ष पंकज बांधे ने बताया सचिव ने कई लोगों की फर्जी हाजिरी भरकर भुगतान किया। सचिव द्वारा पंचायत में की गई अनियमितताओं को लेकर मोहखेड़ से लेकर कलेक्ट्रेट तक शिकायत की गई, लेकिन जांच अधिकारियों द्वारा इस मामले को रफादफा कर दिया गया।
शनिवार को ज्ञापन सौंपने के दौरान युवा कांग्रेस क्षेत्रीय अध्यक्ष लिंगा पंकज बांधे, रविंद्र ठाकरे, राकेश भोजने, विकेश बांधे, अज्जू मालवीय, संदीप राऊत, योगेश काले, संजय कराडे, सागर कराडे सहित सैकड़ों युवक कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।