स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Sport : जनवरी में यहां होगी नेशनल लेवल की कबड्डी स्पर्धा

Rajendra Sharma

Publish: Dec 11, 2019 17:43 PM | Updated: Dec 11, 2019 17:43 PM

Chhindwara

बैठक में विस्तार से कार्यक्रम के बारे में जानकारी देकर तैयारियों के संबंध में विचार-विमर्श किया गया।

छिंदवाड़ा/ विवेकानंद जयंती के अवसर पर अखिल भारतीय कबड्डी स्पर्धा का आयोजन इस वर्ष भी जिला मुख्यालय में होगा। दशहरा मैदान पर हर वर्ष होने वाला यह आयोजन इस बार 9 से 11 जनवरी तक होगा। जन जागरण मंच की इस स्पर्धा में देश के विभिन्न प्रदेशों की टीमें और राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भाग लेने आते हैं।
स्पर्धा को लेकर गत दिवस आयोजन समिति की बैठक में विस्तार से कार्यक्रम के बारे में जानकारी देकर तैयारियों के संबंध में विचार-विमर्श किया गया। मंच के संयोजक रमेश पोफली ने बताया कि प्रतियोगिता चार दिन की रखी गई है। 9 और 10 जनवरी को जिलास्तरीय प्रतियोगिता होगी जबकि 11 और 12 जनवरी को अखिल भारतीय टीमें स्पर्धा में हिस्सा लेंगी। उन्होंने बताया कि इस बार अंतरराष्ट्रीय मानकों का मेट खेल के लिए मैदान में बिछाया जाएगा। मैदान की उत्कृष्ट साज-सज्जा भी की जाएगी। श्रीराम मंदिर गणेश चौक में हुई बैठक की अध्यक्षता दिनकरराव पोफली ने की। बैठक का संचालक निरपतसिंह टेखरे ने किया और आभार हरिओम सोनी ने माना।
ये रहे मौजूद- बैठक में जीएसआर नायडू, रमेश शर्मा, अजय ठाकुर, नंदकिशोर शुक्ला, मनोज आरपुरे, सुशील सूर्यवंशी, सुमित मानदेव, संदीप विश्वकर्मा, अजय शुक्ला, डॉ. गगन कोल्हे, रविंद्र पोफली, सुरेश पोफली, कमलाकर पोफली, जय गुप्ता, अन्नू चौहान, यश वेदांत पोफली, विजय गुप्ता, राजू सूर्यवंशी उपस्थित थे।

[MORE_ADVERTISE1]