स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शिविर में सुलझी समस्याएं

Arun Garhewal

Publish: Dec 11, 2019 23:50 PM | Updated: Dec 11, 2019 23:50 PM

Chhindwara

लोक सेवा केन्द्र को प्राप्त होने वाले आवेदनों का समय पर निराकरण करने कहा गया है।

छिंदवाड़ा. पांढुर्ना. अनुविभागीय अधिकारी सी पी पटेल ने समय सीमा की बैठक लेकर सभी विभागीय अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश जारी किए।
26 दिसंबर को ग्राम पंचायत बड़चिचोली में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय आपकी सरकार आपके द्वार शिविर के पूर्व चार ग्राम पंचायतों में शिविर लगाए जाएंगे। 11 दिसंबर को ग्राम भुली में, 17 को राजना में, 18 को हिवरोसनडवार में, 19 को बड़चिचोली में सुबह 11 बजे खंडस्तरीय शिविर लगाकर समस्याएं समाप्त करने का प्रयास किया जाएगा।

पूर्व में निर्माणाधीन आंगनबाड़ी भवनों में लगाए गए घटिया सामग्री को बदलने के लिए कहा गया था। इस पर कार्रवाई कर जानकारी देना सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। बीएमओ को दिव्यांग शिविर का आयोजन करने के लिए विभागीय स्तर पर कि जाने वाली कार्यवाही करने के लिए कहा है। लोक सेवा केन्द्र को प्राप्त होने वाले आवेदनों का समय पर निराकरण करने कहा गया है।

जनसुनवाई में आवेदन देने के लिए पहुंचे संतोषी माता वार्ड के रहवासियों ने संतोषी माता मंदिर से निजी स्कुल तक सीसी रोड निर्माण और स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग रखी, मनोरमा कामडे निवासी भगतसिंह वार्ड ने शिकायत कर अनावेदक द्वारा शासकिय जंगल में अतिक्रमण कर निर्माण करने की जानकारी दि है। बिछुवाकलां निवासी अंजना तेकाम ने प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना का लाभ नहीं देने की शिकायत की है।
बिरोली निवासी सुरेश कोल्हे ने क्षतिग्रस्त कुएं की मरम्मत कराने और सिराठा के बाबुराव उईके ने राजस्व रिकॉर्ड में दुरूस्ती करने को लेकर आवेदन प्रस्तुत किया।

[MORE_ADVERTISE1]