स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तिगांव में हो रहे रोमांचक मुकाबले

Sunil Lakhera

Publish: Jan 22, 2020 17:13 PM | Updated: Jan 22, 2020 17:13 PM

Chhindwara

वाटर कप टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता

पांढुर्ना/तिगांव. गांव के वालके मैदान पर चल रही क्रिकेट स्पर्धा में मप्र सहित आसपास के महाराष्ट्र की तहसीलों की टीमों ने उपस्थित दर्ज करा कर प्रतियोगिता में रोमांच पैदा कर दिया है।
प्रतिदिन चल रही इस वाटर कप टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में कोराडी से लेकर सारणी तक की क्रिकेट टीमें अपना दम लगा रही है। 28 जनवरी को इस प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला जाएगा। क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन पूर्व क्रिकेट रस्व. रंजीत श्रीवास्तव की स्मृति में किया गया है। फाइनल मैच में विजेता टीम को सीएम कमलनाथ की ओर से 33 हजार 333 रुपए प्रथम पुरस्कार और जिले के प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे की ओर से द्वितीय पुरस्कार 15 हजार 555 रुपए प्रदान किए जाएंगे।
बॉडी और इटारसी के बीच बुधवार को नंदन के क्रिकेट स्टेडियम में स्व. सरवन सिंह गांधी राज्यस्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल व निर्णायक मुकाबला एचएमएस बॉडी व हैदरी क्लब इटारसी टीमों के बीच मुकाबला आज होगा।
मिक्स इलेवन जबलपुर व हैदरी क्लब इटारसी के लिए दूसरा सेमी फाइनल खेला गया जिसमें हैदरी क्लब विजयी रहा। मैच में मैन ऑफ द मैच का हैदरी क्लब इटारसी के गेंदबाज गोलू को दिया। मैच के दौरान बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे।

[MORE_ADVERTISE1]