स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा के भ्रामक प्रचार में ना आए

Sanjay Kumar Dandale

Publish: Sep 22, 2019 18:01 PM | Updated: Sep 22, 2019 18:01 PM

Chhindwara

कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि भाजपा अपने गिरेबान में झांक कर देखें और जनता, भाजपा के भ्रामक प्रचार में ना आए।

छिंदवाड़ा/सौंसर/ गत दिवस भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मध्यप्रदेश की कांग्रेसी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर विरोध में जमकर भड़ास निकाली थी । जिसके बाद शनिवार को कांग्रेस ने भी जवाब में उत्तर देते हुए एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि भाजपा के 15 वर्ष के शासन में समूचे मध्यप्रदेश में अवैध उत्खनन, अवैध धंधों की भरमार थी। कमलनाथ सरकार के बनते ही इस अवैध धंधे पर सबसे पहले अंकुश लगाने का काम किया गया।
किसानों के कर्जमाफी पर कमलनाथ सरकार अडिग रहकर क्रमश कर्जा माफी करने के वचन को पूरा कर रही हैए कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि भाजपा अपने गिरेबान में झांक कर देखें और जनता, भाजपा के भ्रामक प्रचार में ना आए। साथ ही कहा कि भाजपा द्वारा धरना देकर जनता को गुमराह करने का कार्य किया जा रहा है। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने कहा कि क्षेत्र के विकास कार्य हो रहे हैं। विगत 15 वर्षों में क्षेत्र में एक भी रपटा तक नहीं बनाया गया था। क्षेत्र के विकास कार्य हेतु जिसे कांग्रेस सरकार आने पर विकास कार्यों को तत्काल मंजूरी देकर कार्य किए जा रहे हैं।
चिकित्सकों की नियुक्ति, शासकीय शालाओं में प्री शालाओं की शुरुआत के अलावा अन्य कार्य हो रहे है। भाजपा जनता को विचलित कर रही है।