स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Pench river:पेंच नदी में बहे युवक का तीन दिन बाद मिला शव

Baban Rao Pathe

Publish: Oct 14, 2019 11:55 AM | Updated: Oct 14, 2019 11:55 AM

Chhindwara

चौरई थाना क्षेत्र के डोंगरदेव मंदिर के पास पेंच नदी में बहे युवक का शव पुलिस ने रविवार को ढूंढ निकाला।

छिंदवाड़ा. चौरई थाना क्षेत्र के डोंगरदेव मंदिर के पास पेंच नदी में बहे युवक का शव पुलिस ने रविवार को ढूंढ निकाला। तीन दिन तक पुलिस की एक टीम और स्थानीय गोताखोर लगातार युवक की तलाश में जुटी रही तब सफलता हाथ लगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में रखा है।

टीआइ सुमेरसिंह जगेत ने बताया होशंगाबाद जिले के इटारसी अंतर्गत आने वाले ग्राम बंगलिया निवासी अभिषेक पिता देवराज बाबरिया रावनवाड़ा के आमालाई निवासी रिश्तेदारों के साथ 10 अक्टूबर को डोंगरदेव मंदिर पूजा करने एवं पिकनिक मनाने के लिए आया था। अन्य लोग खाना पकाने के लिए जलाऊ लकड़ी तलाशने लगे इस दौरान अभिषेक ने पेंच नदी में नहाने के लिए छलांग लगा दी। कुछ देर बाद बचाव-बचाव की आवाज सुनकर एक युवक उसे बचाने के लिए कूदा और कुछ दूरी तक खींचते हुए लेकर आया, लेकिन कुछ दूरी तय करने के बाद उसका हाथ छूट गया और अभिषेक तेज बहाव में बह गया। घटना सुबह ९.३० बजे की, जिसके बाद रेस्क्यू किया, लेकिन वह नहीं मिला।

पंद्रह किमी दूर मिला शव

सुमेरसिंह जगेत ने बताया कि अभिषेक बाबरिया का शव घटना स्थल से करीब पंद्रह किमी दूर बादलपार के पास नदी में मिला है। गोताखोरों की मदद से शव को निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी है। युवक को तलाशने में स्थानीय गोताखोरों के साथ ही एएसआइ बलवंत बघेल, आरक्षक दिलीप एवं राजेन्द्र की अहम भूमिका रही।