स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Court ruled: न्यायालय ने तीन मामलों पर सुनाया फैसला

Baban Rao Pathe

Publish: Jan 22, 2020 11:56 AM | Updated: Jan 22, 2020 11:56 AM

Chhindwara

घर के पीछे बाडी में पेड़ पर बंदर आए तो किसी ने बंदर को पत्थर मारा जो संतोषी के पड़ोसी तरुण के घर पर गिरा।

छिंदवाड़ा. न्यायालय सुधा पांडे न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी जुन्नारदेव ने आरोपी तरुण नागेश (20) निवासी डुंगरिया नम्बर पांच ग्राम पंचायत के सामने पनारा को मारपीट के मामले में एक हजार रुपए अर्थदंड एवं न्यायालय उठने तक के कारावास से दंडित किया। 18 मार्च 2017 को संतोषी अग्रवाल अपने घर के अंदर बाथरूम में कपड़े धो रही थीं। तभी घर के पीछे बाडी में पेड़ पर बंदर आए तो किसी ने बंदर को पत्थर मारा जो संतोषी के पड़ोसी तरुण के घर पर गिरा। तरुण ने महिला को अपशब्द कहना शुरू किया, मना करने पर तो उसका हाथ पकडकऱ जमीन पर गिरा दिया जिससे वह घायल हो गई। पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मारपीट की धारा में अपराध दर्ज किया।

छिंदवाड़ा. न्‍यायालय न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट प्रथम श्रेणी छिंदवाड़ा ने आबकारी अधिनियम की धारा में आरोपी दौलत डोंगरे निवासी तंसरामाल थाना मोहखेड़ को न्‍यायालय उठने तक के कारावास एवं एक हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया। 9 जनवरी 2020 की शाम करीब 4.30 बजे चौकी उमरानाला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, कि तंसरामाल स्थित पवार होटल में अवैध रूप से शराब बेचने के लिए रखी है। आरोपी के कब्जे से चार पाव देसी शराब जब्त कर उसके खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा में अपराध दर्ज किया गया।

छिंदवाड़ा. न्‍यायालय न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट प्रथम श्रेणी छिंदवाड़ा ने आबकारी एक्ट के आरोपी सोनू तेकाम निवासी इंद्रा आवास कॉलोनी थाना परासिया को न्‍यायालय उठने तक के कारावास एवं एक हजार पांच सौ रुपए के अर्थदंड से दंडित किया। 14 जनवरी 2020 को आरोपी ग्राम मानेगांव में प्लास्टिक की कुप्पी में हाथ भट्टी महुआ की अवैध रूप से शराब बेचने के उद्देश्य से रखा हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शराब जब्त कर आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया। जांच के बाद अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया गया।

[MORE_ADVERTISE1]