स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हमला करवाने वाला गिरफ्तार

SACHIN NARNAWRE

Publish: Aug 22, 2019 16:54 PM | Updated: Aug 22, 2019 16:54 PM

Chhindwara

बायपास रोड पर अज्ञात तत्वों द्वारा चांदामेटा निवासी मो नफीस तथा इम्तियाज खान पर किए गए प्राणघातक हमले के मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

परासिया. बायपास रोड पर अज्ञात तत्वों द्वारा चांदामेटा निवासी मो नफीस तथा इम्तियाज खान पर किए गए प्राणघातक हमले के मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 7 जून 2019 को अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल से मोहम्मद नफीस को प्लॉट दिखाने की बात कहकर बुलवाया गया था और खिरसाडोह तिराहे पर अपने साथियों के साथ बेसबॉल के डंडे एवं हॉकी से मारपीट कर मोहम्मद नफीस एवं उसके साथी इम्तियाज खान को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। घायल कई दिनों तक नागपुर में भर्ती रहे। थाना प्रभारी ने बताया कि विवेचना के दौरान पाया गया कि जिस मोबाइल से फोन किया गया था उसमें कुंवर सिंह इवनाती के नाम की सिम पाई गई । कुंवर सिंह ने बताया कि सिम एवं मोबाइल गुम हो गया था जिसको बंद नहीं कराया गया था। आरोपी द्वारा मोबाइल से अन्य नंबरों पर बातचीत की गई थी जिसके आधार पर आरोपी समीर उर्फ भूरा पिता सलीम खान निवासी टेक मोहल्ला परासिया, जिब्बू उर्फ जिबरान पिता मो हनीफ परासिया एवं भूरा पिता श्याम लाल मर्सकोले निवासी कोसमी को पकड़ा गया। उन्होंने पूछताछ में बताया कि काशिम उर्फ लाला पिता बुध्दवेग निवासी परासिया द्वारा नफीस का मकान खाली कराने की जिम्मेदारी ली गई थी उसके कहने पर यह घटना की गई है।
आरोपी कासिम उर्फ लाला ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि सलमान खान ने मकान खाली कराने के लिए डेढ़ लाख में सौदा किया था। पुलिस सलमान की तलाश कर रही है। कार्यवाही में जांच अधिकारी सहायह उपनिरीक्षक नंदलाल चौकसे, आरक्षक धरमदास, अनिल बघेल, राकेश बघेल शामिल रहे।