स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Accident: दो सडक़ हादसे, तीन की मौत

Prabha Shankar Giri

Publish: Sep 23, 2019 11:19 AM | Updated: Sep 23, 2019 11:19 AM

Chhindwara

धनौरा गोसाई और सुरलाखापा का मामला

छिंदवाड़ा/ चौरई थाना क्षेत्र के धनौरा गोसाई में रविवार को सडक़ दुर्घटना में एक मासूम बच्चे और युवक की मौत हो गई। दो गम्भीर घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। गांव में मोड़ पर बाइक सवार और सवारी वाले छोटे चौपहिया वाहन में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। बाइक पर चार लोग सवार थे, सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, यहां डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम धनौरा गोसाई निवासी मोहित (18) पिता बलराम उइके, अहम (2) पिता गोपाल धुर्वे, ग्राम बंदी निवासी धनपाल (19) पिता कुवर एवं मुरारी (24) पिता पवनजीत उइके बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। गांव में ही मोड़ पर बाइक की सामने से आ रहे छोटे यात्री चौपहिया वाहन से भिड़ंत हो गई। चौपहिया वाहन सडक़ के बाजू में पेड़ से जा टकराया जिससे वह पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलते ही 100 डायल मौके पर पहुंची। घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने मोहित एवं अहम को मृत घोषित कर दिया। गम्भीर घायल धनपाल एवं मुरारी का इलाज जारी है। पुलिस ने चौपहिया वाहन के चालक पर प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
अमरवाड़ा विकासखंड के ग्राम सुरलाखापा से एक किमी दूर छिंदवाड़ा रोड पर अज्ञात ट्रक की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान सुनील यादव पिता फग्गूलाल यादव की, जो सुरलाखापा बारातमारी का निवासी है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के पर मामला दर्ज कर लिया है। ट्रक चालक की तलाश जारी है।