रिश्वत लेने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों का तबादला

Purushotham Reddy

Publish: Feb, 04 2019 02:07:49 PM (IST)

Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

-ट्रक क्लीनर से रिश्वत लेने का वीडियो जारी

मदुरै. जिले में शनिवार को ट्रक क्लीनर से रिश्वत लेने का एक वीडियो जारी होने के बाद राजमार्ग से जुड़े दो विशेष सब-इंस्पेक्टर और एक पुलिस कांस्टेबल का सशस्त्र रिजर्व पुलिस इकाई में तबादला कर दिया गया है।
ट्रक क्लीनर द्वारा बनाए गए वीडियो में एसएसआई नागराज, मुरुगदास और कांस्टेबल मलैप्रभास पुलिस वाहन में बैठकर रिश्वत ले रहे थे। ट्रक क्लीनर ने चालाकी से अपनी शर्ट की जेब में मोबाइल रखकर इसका वीडियो बना लिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी विल्लुपुरम की ओर से आ रहे एक ट्रक के क्लीनर से २०० की रिश्वत मांग रहे हैं। क्लीनर ने १०० रुपए दिए तो पुलिसकर्मी उसे धमकाने लगे कि २०० रुपए दो नहीं वाहन को पुलिस स्टेशन ले जाएंगे। पुलिसकर्मियों ने कहा कि मिनी ट्रक वाले २०० रुपए देते हैं और बालू के ट्रक चालक ५०० रुपए। इसके बाद क्लीनर ने ट्रक चालक से १०० रुपए लेकर पुलिसकर्मियों को २०० रुपए दे दिए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद तीनों का रविवार को तबादला कर दिया गया। साथ ही उनके खिलाफ जांच चल रही है।

 

More Videos

ऑफलाइन इस्तेमाल करें mobile app - अब आप बिना इंटरनेट के भी mobile app को इस्तेमाल कर सकते हैं। पहले ख़बरों को अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर लें जिससे आप बाद में बिना इंटरनेट के भी पढ़ सकते हैं। Android OR iOS

Web Title "Three policemen transferred for bribe"