स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कल है शादी, तमिलनाडु के शख्स की बेटी को PM मोदी ने दी बधाई, दांपत्य जीवन के लिए भी दी शुभकामनाएं

Purushotham Reddy

Publish: Sep 10, 2019 17:49 PM | Updated: Sep 10, 2019 17:49 PM

Chennai

Tamilnadu man sent marriage invitation: परिवार का कहना है कि उन्हें इस बात का पता था कि प्रधानमंत्री Prime Minister के पहले से ही कार्यक्रम तय होते हैं। उनका आना तो यहां पर संभव नहीं होता। लेकिन उन्होंने हमारे लिए पत्र Invitation भेजा, ये किसी अचंभे से कम नहीं है। PM Modi

चेन्नई.

वेलूर जिले के पूर्व मेडिकल रिसर्चर और सुपरवाइजर टीएस राजशेखरन ने अपनी बेटी की शादी में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निमंत्रण भेजा है। राजशेखरन ने अपने दोस्तों और रितेदारों के अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निमंत्रण भेजा है।

वेलूर के रहने वाले पूर्व मेडिकल रिसर्चर और सुपरवाइजर टीएस राजशेखरन की बेटी का विवाह 11 सितंबर को है। उन्होंने बेटी राजश्री की शादी में पीएम मोदी को बुलावा भेजा है।

इस परिवार को ये उम्मीद भी नहीं थी कि उन्हें पीएमओ की ओर से अपने न्योते का जवाब मिलेगा, लेकिन पिछले शनिवार 7 सितंबर को इस निमंत्रण पर परिवार को पीएम मोदी की ओर से एक पत्र मिला। इसमें प्रधानमंत्री मोदी की ओर से लिखा था, इस पवित्र और पावन मौके पर बुलाने के लिए धन्यवाद।

ये जानकर बहुत खुशी हुई कि आपकी बेटी राजश्री की शादी डॉ. सुदर्शन के साथ हो रही है। इस पत्र में वर और वधु को उनके दांपत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि दोनों का जीवन मंगलमय हो और उन्हें ढेरों खुशियां मिलें।

प्रधानमंत्री मोदी की ओर से मिले इस पत्र को अब ये परिवार फ्रेम कराकर रखना चाहता है। परिवार का कहना है कि उन्हें इस बात का पता था कि प्रधानमंत्री के पहले से ही कार्यक्रम तय होते हैं। उनका आना तो यहां पर संभव नहीं होता। लेकिन उन्होंने हमारे लिए पत्र भेजा, ये किसी अचंभे से कम नहीं है।