स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रिलीज होने के कुछ घंटे बाद तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म 'बिगिल​' ऑनलाइन लीक

Purushotham Reddy

Publish: Oct 25, 2019 13:09 PM | Updated: Oct 25, 2019 13:09 PM

Chennai

Superstar Vijay film bigil -leaked-by-tamilrockers-hours-after-release

चेन्नई.
तमिल सुपरस्टार Thalapathy Vijay की चर्चित फिल्म ‘बिगिल’ शुक्रवार को राज्यभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि रिलीज होने के साथ ही फिल्म को तगड़ा झटका भी लगा है। दरअसल फिल्म को रिलीज के साथ ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को लीक किया है। विदित हो तमाम कोशिशों के बाद भी तमिलरॉकर्स पर नकेल कसना असंभव सा हो गया है।

 

तमिलरॉकर्स हरकतों से बाज नहीं आ रहा
ज्ञात हो कि तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) एक पायरेसी वेबसाइट है जो फिल्मों की रिलीज के तुरंत बाद या कभी-कभी उससे पहले भी ऑनलाइन लीक कर देता है। सरकार और कोर्ट के लाख प्रयासों के बावजूद तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) जैसे वेबसाइट्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। कई बार ब्लॉक होने के बाद भी तमिलरॉकर्स डोमेन बदलकर इस अवैध काम को अंजाम देता है।

 

तमिल और तेलुगू में ही रिलीज
बिगिल फिल्म के लीक होने से इसके कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। दरअसल एटली द्वारा निर्देशित इस स्पोर्ट्स ड्रामा को एजीएस एंटरटेनमेंट्स ने 180 करोड़ रुपए के भारी बजट में बनाया है। इस फिल्म को उत्तर भारत में भी 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

हालांकि फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में ही रिलीज की गई है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म सिनेमाघरों में लगने के साथ हाउसफुल बी जा रही है। लेकिन तमिलरॉकर्स द्वारा इसे ऑनलाइन लीक कर देने के कारण मेकर्स की टेंशन जरूर बढ़ गई होगी।

 

एटली और विजय की साथ में तीसरी फिल्म
BIgil एटली और विजय की साथ में तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने एक साथ थेरी और मर्सल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। बिजिल में विजय कोच के किरदार में हैं। कहा जाए तो विजय के दो अवतार हैं, एक कोच का और दूसरा गैंगस्टर का। फिल्म में एक्ट्रेस हैं नयनतारा। जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म से Kollywood में वापसी कर रहें हैं, लगभग दस साल बाद। ‘बिगिल’ में वे खलनायक के रूप नजर आ रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]