स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रजनीकांत की फिल्म दरबार की शूटिंग पूरी हुई, अब चले दस दिनों के लिए हिमालय

Purushotham Reddy

Publish: Oct 13, 2019 18:17 PM | Updated: Oct 13, 2019 18:17 PM

Chennai

Rajinikanth-leaves-for-himalayas-pilgrim-trip after completion DARBAR shooting: वह हिमालय के 10 दिनों के लंबे ट्रिप पर रवाना हो गए हैं। Rajni darbar Rajni Rajnikant Rajinikant
Superstar Rajinikant maga star rajnikant himalaya himalaya news Badrinath Badrinath
Kedarnath Kedarnath Temple Badrinath Kedarnath Kedarnath Dham

 

चेन्नई.

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म दरबार की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म पूरी करने बाद वह हिमालय के 10 दिनों के लंबे ट्रिप पर रवाना हो गए हैं। इससे पहले भी हिमालय के ट्रिप पर जा चुके है।


आगामी फिल्म में रजनीकांत दरबार में पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे है। रजनीकांत फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही उन्होंने इस खास ट्रिप पर जाने का फैसला किया। रजनीकांत के प्रशंसक उनके एक्शन के दीवाने हैं। सुपरस्टार का एक्शन हो या एक्टिंग हर चीज में वह दूसरों से अलग हैं। दक्षिण राज्यों में उनके कई दिवाने है।

दक्षिण राज्यों में उनके कई दिवाने
रजनीकांत की ज्यादातर फिल्मों में जबरदस्त एक्शन सीन्स आम बात है लेकिन असल जिंदगी में रजनीकांत काफी अलग किस्म के इंसान है। वह काफी सादा और धार्मिक जीवन जीते हैं। हाल ही उनकी फिल्म २.० रीलीज हुई थी जिसमें एक्शन सीन के साथ साथ ग्रैफिक्स का भी खूब इस्तेमाल हुआ था।

 

बद्रीनाथ होकर हिमालय जाएंगे
रजनीकांत की यह ट्रिप काफी अलग है। वह पहले उत्तराखंड जाएंगे इसके बाद केदारनाथ, बद्रीनाथ और बाबा टेंपल भी जाएंगे। फिल्म दरबार रजनीकांत के साथ एक्ट्रेस नयनतारा फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म सेट से रजनीकांत और नयनतारा के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुके हैं। हाल ही में रजनीकांत की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह पुलिस के अवतार में नजर आए थे।

 

रजनीकांत ने साइन कर ली है अगली फिल्म
दरबार की शूटिंग पूरी हो चुकी है और कुछ दिन के ब्रेक के बाद वह दोबारा काम में लग जाएंगे। रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है। रजनीकांत डायरेक्टर शिवा की अगली फिल्म थलाइवर 168 में नजर आएंगे। ये फिल्म कलानिदि मारन के बैनर तले शूट होगी। सर पिक्चर स्टूडियो ने एंथिरन और पेट्टा के बाद तीसरी बार सुपरस्टार से हाथ मिलाया है।