स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शातिर पुजारी निकला आदतन चोर, चोरी के 30 सवरन बरामद

Purushotham Reddy

Publish: Sep 14, 2019 21:49 PM | Updated: Sep 14, 2019 21:49 PM

Chennai

Priest Arrest in Chennai: आरोपी कई सालों से Kodungaiyur महिलओं को पूजा कराने के नाम पर ठग रहा था। Temple Priest आखिरकार वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। Gold Recovered

चेन्नई.

पूजा-अर्चना कराने की आड में महिलाओं के गहने चोरी करने के कई मामलों को सुलझा लेने का दावा कर महानगर पुलिस ने एक पुजारी को गिरफ्तार किया है। कई चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पुजारी आनंद (२९) से पुलिस ने 30 सवरन के सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।

आरोपी कई सालों से महिलओं को पूजा कराने के नाम पर ठग रहा था। आखिरकार वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पीडि़त महिलाओं के शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी आनंद कोडंगयूर के मुत्तमिल नगर का रहने वाला है और वह पिछले आठ साल से स्थानीय मंदिर में पुजारी है।

पुलिस ने बताया कि वह मंदिर आने वाले महिलओं को अपने घर में कलश पूजा कराने की बात कहते है और उन्हें एक कलश देकर उनके घर जाते है। पूजा कराने के नाम पर वे घर के महिलाओं के गहने उतारकर कलश के नीचे रखने को कहते और धोखे से गहने चोरी कर चला जाता और कलश २१ दिनों के बाद हटाने को कहते।

जांच अधिकारियों ने बताया कि वह धोखे से कई महिलाओं के गहने चोरी कर भाग जाता। ऐसे करते करते वह सौ से अधिक सवरन के गहने चोरी कर लिया। पूछताछ के दौरान चोरी की वारदात कबूल की हैं।

पुलिस के अनुसार, आरोपी के पास से चोरी का सामान अभी और बरामद हो सकता है। हालांकि वह चोरी का सोना पॉन ब्रोकर के पास गिरवी रखकर पैसे ले चुका है।