स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Money Heist के प्रोफेसर की तरह वैन में चलता है Lalithaa Jewellery चोरी काण्ड का Mastermind

P.S.Vijayaraghavan

Publish: Oct 04, 2019 22:04 PM | Updated: Oct 04, 2019 22:04 PM

Chennai

तिरुचि Lalithaa Jwellery शो रूम में चोरी


गिरोह सरगना का Thriller Serial से प्रेम


पकड़े गए आरोपी मणिकंठन का बयान


चेन्नई. तिरुचि स्थित Lalithaa Jwellery शो रूम में करोड़ों की सेंधमारी का Mastermind Net Flix की थ्रिलर सीरियल 'मनी हिस्टÓ का दीवाना है। करीब तेरह करोड़ की चोरी के इस कांड का सरगना अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। उसके साथी मणिकंठन जिसे पुलिस ने गुरुवार रात तिरुवारूर में पकड़ा ने पुलिसिया पूछताछ में इसकी जानकारी दी।


मनी हिस्ट सीरियल में स्पेन के फेडरल बैंक में एक गिरोह द्वारा लूट को अंजाम दिया जाता है। इस थ्रिलर की विश्वभर में चर्चा है और यह लोकप्रिय भी है। पुलिसिया बयान में मणिकंठन ने बताया कि उनका सरगना मुरुगन मनी हिस्ट का दीवाना है और बड़े चाव से देखता है।
इस चोरी की तफ्तीश कर रही पुलिस को साक्ष्यों और सीसीटीवी फुटेज से यकीन हो गया था कि चोर बाहरी राज्यों से नहीं बल्कि तमिलनाडु के है। इस बीच वाहन जांच में तिरुवारूर में मणिकंठन पांच किलो सोने के गहनों के साथ धरा गया।


मणिकंठन के अनुसार उनका बॉस तिरुवारूर मुरुगन है। मनी हिस्ट के किरदार प्रोफेसर की तरह वह भी चलती वैन में ही जिन्दगी काट रहा है। वह दीवार में छेदकर सेंधमारी के लिए कुख्यात है। अभी उसकी सेहत ठीक नहीं है। पुलिस उसका ठिकाना तलाश रही है।
पुलिस का कहना है कि मनी हिस्ट में जिस तरह प्रोफेसर वैन में बैठकर अपने गिरोह की मदद करता है उसी तरह मुरुगन ने चोरों की वेशभूषा, नकाब और शोरूम की दीवार में सुराग बनाने में मदद की है।