स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

TAMILNADU: घर के बाहर शराब पीने पर किया सवाल

Vishal Kesharwani

Publish: Sep 16, 2019 19:00 PM | Updated: Sep 16, 2019 19:00 PM

Chennai

Man murdered in Tuticorin for questioning gang drinking liquor, taminadu, सोरुमुत्तु ने उनसे सवाल किया तो शराबियों ने बहस करनी शुरू कर दी। बहस बढऩे के बाद गैंग के सदस्यों ने सोरुमुत्तु पर हथियार से हमला कर दिया।

घर के बाहर शराब पीने पर किया सवाल, तो कर दी हत्या
तुत्तुकुड़ी. जिले के पुदुकोट्टै में सोमवार को आवासिय क्षेत्र में बैठ कर शराब पीने को लेकर सवाल करने पर गैंग के सदस्यों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। मृतक की पहचान थेरुकु मेला कोट्टांगु निवासी एस. सोरीमुत्तु (३६) के तौर पर हुई है, जो पेशे से ट्रक चालक था।

पीडि़त के घर के बाहर बैठकर पी रहे थे शराब
पुलिस ने बताया कि सुबह सोरुमुत्तु़ ट्रक क्लिनर ए. वल्लीनयागाम के साथ बाइक पर उसके घर जा रहा था। जैसे ही दोनों घर के पास पहुंचे तो देखा कि वहां पर कालीप्पन और पीटर समेत चार व्यक्ति शराब पी रहे थे। सोरुमुत्तु ने उनसे सवाल किया तो शराबियों ने बहस करनी शुरू कर दी। बहस बढऩे के बाद गैंग के सदस्यों ने सोरुमुत्तु पर हथियार से हमला कर दिया।

हथियार से किया हमला
घटना के बाद गंभीर चोटे आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। साथ ही मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। इससे पहले रविवार रात को जिले के शिवांथकुलम में गैंग के सदस्यों ने लापरवाही से बाइक चलाने पर सवाल करने को लेकर दो व्यक्तिओं की हत्या की थी।