शेयर ट्रेडिंग कंपनी का सीइओ बता कर लगाया ७६ लाख का चूना

Purushotham Reddy

Publish: Feb, 04 2019 02:23:13 PM (IST)

Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

कोयम्बत्तूर निवासी एक व्यक्ति ने खुद को कथित तौर पर एक अग्रणी शेयर ट्रेडिंग कंपनी का मुख्य कार्यकारी अधिकारी बताकर एक डॉक्टर को ७६ लाख का चूना लगा दिया।

मदुरै. कोयम्बत्तूर निवासी एक व्यक्ति ने खुद को कथित तौर पर एक अग्रणी शेयर ट्रेडिंग कंपनी का मुख्य कार्यकारी अधिकारी बताकर एक डॉक्टर को ७६ लाख का चूना लगा दिया। पीडि़त डॉक्टर एंथोनी प्रिंस अमालन (४१) की शिकायत के आधार पर एसएस. कॉलोनी पुलिस ने आर. श्यामसुंदर सहित आठ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि तीन साल पहले आरोपी ने खुद को पैसे शेयर मार्केट में लगाने वाली कंपनी का मुख्य कार्यकारी अधिकारी बताया था। ज्यादा पैसा दिलाने का वादा कर उसने डॉक्टर को म्युचुअल फंड में निवेश करने का लालच दिया। उसके झांसे में आकर डॉक्टर और उनके कुछ रिश्तेदारों ने आरोपी को पैसे दिए। इसी बीच हाल ही में पता चला कि कंपनी फर्जी है। जब डॉक्टर ने आरोपी से पैसे वापस मांगे तो उसने देने से इन्कार कर दिया और धमकाने लगा। इसके बाद डॉक्टर ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

-------------------------------------------------------

गांजा तस्करी के आरोप में एक महिला सहित दो गिरफ्तार
मदुरै. सिटी पुलिस ने ऑटो रिक्शा में गांजा तस्करी करने के आरोप में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर उनसे २१ किलो गांजा और २० हजार नकदी जब्त की।
पुलिस ने बताया कि अन्ना नगर पुलिस की एक टीम पोंडीकोविल के रिंग रोड के पास रात में वाहन जांच कर रही थी। इसी बीच मुत्तुतावनी की ओर से आ रहे ऑटो को अधिकारियों ने रोका। जांच करने पर ऑटो से एक बैग मिला जिसमें गांजा भरा हुआ था। गांजा जब्त कर ऑटो में सवार उसलंपट्टी निवासी आर. लावण्या (३०) और बी. बालकृष्णन (४४) को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लेकर जाया गया। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

 

More Videos

ऑफलाइन इस्तेमाल करें mobile app - अब आप बिना इंटरनेट के भी mobile app को इस्तेमाल कर सकते हैं। पहले ख़बरों को अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर लें जिससे आप बाद में बिना इंटरनेट के भी पढ़ सकते हैं। Android OR iOS

Web Title "Foul play by telling himself CEO of the stock trading company"