लोकसभा चुनाव के इच्छुक उम्मीदवार आज से देंगे आवेदन पत्र

Purushotham Reddy

Publish: Feb, 04 2019 01:50:43 PM (IST)

Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

एआईएडीएमके के लिए

चेन्नई. आगामी लोकसभा चुनाव को मद्देनजर राज्य की सत्तारूढ पार्टी एआईएडीएमके सोमवार से तमिलनाडु और पुदुचेरी की सींटों पर इच्छुक उम्मीदवारों के आवेदन पत्र को स्वीकार करने की प्रक्रिया शुरू करेगी। सीट साझेदारी और घोषणापत्र सहित अन्य कार्यों के लिए समिति गठन के बाद एआईएडीएमके ने राज्य की ३९ और पुदुचेरी की सीट के लिए आवेदन पत्र लेना शुरू किया है। सूत्रों के अनुसार भाजपा से गठबंधन की अटकलों से पार्टी के कई वरिष्ठ मंत्री नाखुश हैं।
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के लिए हाल ही में एआईएडीएमके ने सीट बंटवारे, चुनावी घोषणापत्र और अभियान के लिए तीन समितियों का गठन किया था। एक विज्ञप्ति जारी कर मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा था कि समिति के सदस्य एआईएडीएमके के साथ गठबंधन के लिए पार्टियों से बात करेंगे। उन्होंने कहा सीट बंटवारे वाली समिति में पार्टी के उप समन्वयक के. पी. मुनुसामी, आर. वैद्यलिंगम, मंत्री पी. तंगमणि, एसपी वेलुमणि और पार्टी के संगठन सचिव जेसीडी प्रभाकर को शामिल किया गया है। पूर्व मंत्री सी. पोन्नेयान, नाथन आर. विश्वनाथन, मंत्री डी. जयकुमार, सी.वी. षणमुगम, पार्टी के संगठन सचिव एस. सेम्मालै, पी.एच. मनोज पांडियन और ए डब्ल्यू रवि बेर्नार्ड को चुनावी घोषणापत्र समिति में शामिल किया गया है। इसके अलावा अभियान समिति में लोकसभा उपाध्यक्ष एम. तम्बीदुरै, दिंडीगुल सी. श्रीनिवासन, पूर्व मंत्री बी. वालरमति, एस. गोकुला इंदिरा, वेगै सेल्वम और पी. वेणुगोपाल शामिल हैं।

 

More Videos

ऑफलाइन इस्तेमाल करें mobile app - अब आप बिना इंटरनेट के भी mobile app को इस्तेमाल कर सकते हैं। पहले ख़बरों को अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर लें जिससे आप बाद में बिना इंटरनेट के भी पढ़ सकते हैं। Android OR iOS

Web Title "Candidates aspirants of Lok Sabha elections will give applications"