स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पार्टी को मिली जीत तो नेताजी बोले 'सत्यमेव जयते' !

MAGAN DARMOLA

Publish: Oct 25, 2019 18:12 PM | Updated: Oct 25, 2019 18:12 PM

Chennai

by-election में एआईएडीएमके को मिली बड़ी जीत, मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी दोनों सीटों पर जिताने के लिए जनता और घटक दलों के नेताओं का आभार माना। उन्होंने कहा आने वाले समय में भी एआईएडीएमके और सहयोगी दलों के बीच गठबंधन रहेगा।

चेन्नई. विक्रवांडी और नांगूनेरी विधानसभा उपचुनाव में एआईएडीएमके को मिली बड़ी जीत के बाद पार्टी मुख्यालय में आयोजित जश्न में मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी शामिल हुए। पार्टी मुख्यालय में जश्न का माहौल था। कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। सीएम और एआईएडीएमके सह-संयोजक ईके पलनीस्वामी ने नेताओं व कार्यकर्ताओं में मिठाई बांटी। पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए पलनीस्वामी ने कहा गठबंधन दल के साथ एकमत होकर हमने उपचुनाव में बड़ी जीत हासिल की है। घटक दलों का साथ होना ही जीत का बड़ा कारण रहा।

 

[MORE_ADVERTISE1]पार्टी को मिली जीत तो नेताजी बोले 'सत्यमेव जयते'[MORE_ADVERTISE2]

सीएम ने दोनों सीटों पर जिताने के लिए जनता और घटक दलों के नेताओं का आभार माना। उन्होंने कहा आने वाले समय में भी एआईएडीएमके और सहयोगी दलों के बीच गठबंधन रहेगा। इस उपचुनाव में सच की जीत हुई है। लोकसभा के वक्त हमने सचाई बताते हुए प्रचार किया था। लेकिन जनता ने विश्वास नहीं दिखाया। अब जनता ने सच पर यकीन दिखाकर वोट दिया है।

 

[MORE_ADVERTISE3]पार्टी को मिली जीत तो नेताजी बोले 'सत्यमेव जयते'

प्रफुल्लित मुद्रा में सीएम ने जोश भरे शब्दों में कहा धर्म, न्याय और सत्य की हमेशा जीत होती है। उपचुनाव में पार्टी को मिली जीत ने यह साबित कर दिया है। झूठ को बैसाखी बनाने वाले डीएमके को दोनों सीटें गंवानी पड़ी। सीएम ने इस मौके पर पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए। इनमें मुरासोली दफ्तर की पंचमी जमीन से जुड़ा सवाल भी था। उस पर सीएम ने प्रतिक्रिया दी कि अगर वह जमीन आदिद्रविड़ों को आवंटित पंचमी जमीन निकली तो सरकार इसकी जांच कराकर आवश्यक उपाय करेगी।