स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चेन्नई रेलवे सेंट्रल समेत मंदिर उड़ाने की धमकी, पत्र में लिख जेहादियों की मौत का बदला लेंगे

Purushotham Reddy

Publish: Sep 16, 2019 16:53 PM | Updated: Sep 16, 2019 16:53 PM

Chennai

Bomb Blast at Chennai Central: इस बार हिन्दुस्तान सरकार के होश उड़ा देंगे। जेहादी हिन्दुस्तान Chennai railway station को तबाह कर देंगे और चारो तरफ खून ही खून नजर आएगा। Masood Azhar , Temple, Terrorist

चेन्नई.

पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कथित तौर पर एक पत्र के जरिए चेन्नई, मुंबई और बेंगलुरु समेत देश के आधा दर्जन रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। यह जानकारी पुलिस ने दी। इतना ही नहीं, जैश-ए-मोहम्मद ने रेलवे स्टेशनों के अलावा मंदिरों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है। पत्र में तमिलनाडु के मंदिरों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।


पत्र मिलने के बाद चेन्नई में एमजी रामचंद्रन सेंट्रल रेलवे स्टेशन और एगमोर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अधिकारियों को इसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में आरपीएफ व जीआरपी को अवगत कराया गया।

चेन्नई सेंट्रल पर रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक एलएस शिवनेशन ने बताया कि धमकी मिलने के बाद स्टेशन पर तैनात आरपीएफ पुलिस को सतर्क कर दिया गया। स्टेशन पर जीआरपी व आरपीएफ द्वारा संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाते हुए चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है।

स्टेशन की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है, ट्रेनों में चेकिंग के लिए जानी वाली टीमों को भी सतर्क रहने के आदेश दिए हैं। पुलिस पत्र लिखने वाले के बारे में जानकारी जुटाने में जुटी है।

जैश-ए- मोहम्मद के धमकी भरे लेटर में लिखा है कि आने वाले 8 अक्टूबर को भोपाल रेलवे स्टेश समेत देश के कई रेलवे स्टेशन और मंदिरों को बम से उड़ा दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह लेटर जैश-ए- मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर के द्वारा भेजा गया है। पुलिस के अनुसार, यह लेटर कराची से भेजा गया है। इस खत में धमकी भरे लहजे से लिखा है कि हिन्दुस्तान को तबाह कर दिया जाएगा।

11 स्टेशनों को उड़ाने की धमकी
जैश-ए- मोहम्मद का जो पत्र ममला है उसमें देश के 11 स्टेशनों का बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा और इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है।

पत्र लिखने वाले ने खुद को बताया एरिया कमांडर
पत्र लिखने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बता रहा है। इस पत्र को मसूद अहमद नाम के व्यक्ति ने लिखा है। उसने खुद को जैश-ए-मोहम्मद का जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है जिसमें उसने लिखा है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे।

रोहतक स्टेशन सुपरिटेंडेंट के नाम से भेजा गया है खत
आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के द्वारा शनिवार शाम को साढ़े तीन बजे रोहतक जंक्शन के स्टेशन सुपरिटेंडेंट यशपाल मीणा के कार्यालय में साधारण डाक के जरिये खत भेजा गया है। लेटर में लिखा है कि हम जेहादियों की मौत का बदला लेंगे।

इस बार हिन्दुस्तान सरकार के होश उड़ा देंगे। जेहादी हिन्दुस्तान को तबाह कर देंगे और चारो तरफ खून ही खून नजर आएगा।