स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigil फिल्म की रिलीज खटाई में

P.S.Vijayaraghavan

Publish: Oct 22, 2019 17:34 PM | Updated: Oct 22, 2019 17:34 PM

Chennai

High Court OF Madras ट ने Copyright याचिका दायर करने की दी मंजूरी
Bigil फिल्म की मुश्किलें बढ़ी

चेन्नई. अभिनेता विजय की फिल्म बिगिल की रिलीज खटाई में पड़ती नजर आ रही है। मद्रास उच्च न्यायालय ने मंगलवार को फिल्म की कहानी के अधिकार को लेकर दायर याचिका पर याची सहायक निर्देशक सेल्वा को कॉपीराइट हक संबंधी नई अर्जी लगाने का निर्देश दिया है।


फिल्म निर्देशक एटली कुमार की यह फिल्म फुटबाल पर आधारित है जिसमें विजय डबल रोल में हैं। फिल्म २५ अक्टूबर को दीपावली के मौके पर रिलीज होनी है। फिल्म की कहानी पर साउथ इंडियन फिल्म राइटर्स एसोसिएशन के सदस्य सेल्वा ने अपना अधिकार जताया था।


उनका कहना था कि यह कहानी संघ के पास उन्होंने रजिस्टर्ड कराई थी तथा कई फिल्मकारों से इस पर फिल्म बनाने का आग्रह किया था। इस बीच एटली ने उनकी इस कहानी को चुरा लिया और फिल्म बना दी। उन्होंने आग्रह किया कि फिल्म में बतौर लेखक उनके नाम को अधिकृत किया जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो फिल्म की रिलीज को रोका जाए। पिछली सुनवाई में एटली के अधिवक्ता ने बताया कि झूठी लोकप्रियता और धन ऐंठने के लिए यह याचिका दायर हुई है। एटली ने २०१८ में इस फिल्म की कहानी लिखी और उसी वक्त याची ने दावा ठोक दिया।


न्यायाधीश आर. सुरेश कुमार ने दोनों पक्षों की जिरह सुनने के बाद गत गुरुवार को फैसला सुरक्षित कर लिया था। सोमवार रात यह सूचना मिली थी कि मंगलवार को निर्णय दिया जाएगा। न्यायालय ने सेल्वा के पक्ष में फैसला दिया कि कहानी को लेकर वे कॉपीराइट केस फाइल कर सकते हैं।