स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रेलवे में नौकरी दिलाने का वादा कर ६० लाख का चूना लगाने वाला गिरफ्तार

Vishal Kesharwani

Publish: Oct 22, 2019 20:18 PM | Updated: Oct 22, 2019 20:18 PM

Chennai

Police on Tuesday arrested an accused for taking 60 lakhs from some people by promising to get a job in the railway,

रेलवे में नौकरी दिलाने का झंासा देकर कुछ लोगों से ६० लाख लेने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है

 

रेलवे में नौकरी दिलाने का वादा कर ६० लाख का चूना लगाने वाला गिरफ्तार
-एक की तलाश जारी
चेन्नई. रेलवे में नौकरी दिलाने का झंासा देकर कुछ लोगों से ६० लाख लेने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य एक की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि तिरुचि के पुन्नमल्लै गांव निवासी आरमुगम नामक व्यक्ति ने नौकरी की तलाश में बालाजी नामक एक व्यक्ति से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बालाजी ने आरमुगम से कहा कि वे रेलवे के सत्यमूर्ति नामक एक अधिकारी को जानता है जो पैसे लेकर नौकरी दिला सकता है। बालाजी की बातों में आकर आरमुगम अपने गांव के अन्य १० लोगों के साथ बालाजी के साथ जाकर सत्यपूर्ति से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सत्यमूर्ति ने कहा कि वे नौकरी के हिसाब से पैसे लेगा। नौकरी के लिए कम से कम एक व्यक्ति का पांच लाख रूपए लगेगा। उसकी बातों में आकर सभी व्यक्तिओं ने नौकरी के लालच में उसे ६० लाख रूपए दे दिए। कुछ समय बित जाने के बाद भी जब नौकरी नहीं मिली तो सभी उसकी तलाश में चेन्नई आ गए। सुबह सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंचे और आरपीएफ के अधिकारियों को मामले की जानकारी दी तो अधिकारियों ने रेलवे पुलिस के पास जाने को कहा। जब वे लोग रेलवे पुलिस के पास पहुंचे तो उन लोगों ने सभी को पुलिस आयुक्त के कार्यालय जाकर शिकायत करने को कहा। जिसके बाद वे फिर से आरपीएफ के पास पहुंचे तो अधिकारियों ने पूरी जानकारी ली। पीडि़तों ने बताया कि पूरा पैसा लेने के बाद अब फिर से १० हजार की मांग कर रहा है। जिसके बाद अधिकारियों ने पीडि़तो से कहा कि आरोपी को कॉल कर बोलो कि पैसे देने कहा आना है। पीडि़तों ने आरोपी को कॉल किया तो आरोपी ने सभी को माउंट रोड स्थित सिंडीकेट बैंक के पास बुलाया।

-सभी वहां पहुंचे

पुलिस अधिकारियों के साथ सभी वहां पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर आयुक्त कार्यालय लेकर गए। बाद में आरोपी को सीसीबी को सौंप दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बालाजी की तलाश कर रही है।