स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेशक हमारे परिवार को गोली मार दो... अपनी भी सोच लो...

arun Kumar

Publish: Sep 28, 2019 09:00 AM | Updated: Sep 28, 2019 01:22 AM

Chandigarh Punjab

Terrorism in Punjab: जर्मनी में रहकर पंजाब में खालिस्तानी गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले खालिस्तानी आतंकी (khalistani terrorist) गुरमीत सिंह बग्गा (gurmeet singh bagga) ने वीडियो जारी कर पंजाब पुलिस (Punjab police) को धमकी दी है। अपने छोटे भाई गुरदेव सिंह (Gurudev singh) उर्फ प्रायटी की गिरफ्तारी से तिलमिला उठा है। उसने वीडियो में कहा कि चाहे मेरे परिवार को बेशक गोली मार दो, लेकिन अपने परिवार के बारे में भी सोच लो (shoot our family but think of yourself too)।

- जर्मनी में बैठे खालिस्तानी आतंकी ने पंजाब पुलिस को धमका रहे
- पंजाब पुलिस तीन आतंकियों को हथियारों संग कर चुकी है गिरफ्तार

अमृतसर: जर्मनी में रहकर पंजाब में खालिस्तानी गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले खालिस्तानी आतंकी गुरमीत सिंह बग्गा ने वीडियो जारी कर पंजाब पुलिस को धमकी दी है। होशियारपुर जिले के गांव झज्जा का मूल निवासी बग्गा अपने छोटे भाई गुरदेव सिंह उर्फ प्रायटी की गिरफ्तारी से तिलमिला उठा है। उसने वीडियो में कहा कि चाहे मेरे परिवार को बेशक गोली मार दो, लेकिन अपने परिवार के बारे में भी सोच लो। वीडियो में बग्गा ने पंजाब पुलिस पर आरोप भी लगाया है। उसने कहा है कि पंजाब पुलिस झूठी कहानियां बना रही है, उसके भाई की गिरफ्तारी पर उसे कोई दुख नहीं है। पुलिस चाहे तो उसके पूरे परिवार को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार दे। उसकी कोई परवाह नहीं है मगर पुलिस वालों के भी परिवार हैं। जैसा वे करेंगे, वैसा हम भी करेंगे। वे जिस तरफ भागेंगे, हम भी उसी तरफ जाएंगे।

हथियारों का जखरा हुआ था बरामद

तरनतारन में पुलिस द्वारा हथियारों का जखीरा बरामद होने पर बग्गा ने कहा कि इनसे कोई पूछे कि बार्डर पर इतनी बीएसएफ लगी है तो फिर इतने हथियार कहां से आ गए। पुलिस का कहना है कि खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के आतंकियों के खुलासा करने के बाद बग्गा के छोटे भाई गुरदेव सिंह को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि वह जर्मनी में बैठे अपने भाई गुरमीत सिंह बग्गा के साथ साजिश रचकर पंजाब में आतंकवादी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में था।

आतंक के ढेर पर बैठा है पंजाब

हाल ही में तरनतारन से तीन आतंकिया को हथियारों के साथ पंजाब पुलिस नेगिरफ्तार किया है। इसके अलावा पड़ोस के गांव में जिंदा डेटोनेटर और इससे पहले हथियारों का जखीरा बरामद किया जा चुका है। पुलिस ने हाल ही में ड्रोन भी बरामद किए है जो संभवता पाकिस्तान के है। पंजाब पुलिस का कहना है कि ड्रोन से हथियार पंजाब में सप्लाई किए जा रहे हैं।