स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शमिया के परिवार को पाक क्रिकेटर से रिश्ता टूटने का डर

arun Kumar

Publish: Jul 30, 2019 22:52 PM | Updated: Jul 30, 2019 22:52 PM

Chandigarh Punjab

shamiya arzoo: जैसे ही हसन और आरजू के रिश्ते की खबर देश भर में फैली और शामिया के परिवार को मिली तो वे खुशी के साथ आशंकित भी दिखे। शामिया भी इससे दुखी बताई जा रही है। उसे डर है कि कहीं हसन और उसके रिश्ते को नजर न लग जाए।

 

नूह (मेवात) गणेश सिंह चौहान: मेवात के लोगों से पाकिस्तान के रिश्ते पुराने हैं। कई बार सुरक्षा एजेंसियां मेवात से पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वालों को गिरफ्तार भी कर चुकी हैं। इस बार फिर मेवात चर्चा में है लेकिन वैवाहिक रिाश्तों के लिए। पाक क्रिकेटर हसन अली और हरियाणा के मेवात की शामिया आरजू के रिश्ते की खबर के बाद केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों चौकन्नी हो गई हैं। खबर मिलते ही गुप्तचर विभाग के आलावा केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां मेवात जा धमकी हैं। सूत्रों की मानें तो मेवात पहले से ही एजेंसियों की नजर में था अब और भी संवेदनशील हो गया है।

चंदेनी के ग्रामीणों ने मीडिया को खदेड़ा

जैसे ही हसन और आरजू के रिश्ते की खबर देश भर में फैली और शामिया के परिवार को मिली तो वे खुशी के साथ आशंकित भी दिखे। शामिया भी इससे दुखी बताई जा रही है। उसे डर है कि कहीं हसन और उसके रिश्ते को नजर न लग जाए। वहीं, चंदेनी गांव में परिवार व आसपास के लोगों ने मीडिया के घुसने पर पाबंदी लगा दी है। मीडिया में खबरों के बाद आरजू व उसके परिवार को पाकिस्तान के क्रिकेटर से रिश्ता टूटने का भी डर भी सताने लगा है। इसके चलते गांव से कई मीडियाकर्मियों को खदेड़ दिया गया है। हालांकि शामिया के परिवार वाले अभी फरीदाबाद में रह रहे हैं।