स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पीएम ने हरियाणावासियों को दे दी शाबासी, जानिए पूरा मामला

Devkumar Singodiya

Publish: Jul 28, 2019 20:06 PM | Updated: Jul 28, 2019 20:06 PM

Chandigarh Punjab

जल संरक्षण के लिए किए गए असरकारक कार्यों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM MODI ) खुश हैं। इसके लिए उन्होंने हरियाणावासियों ( Haryana ) को शाबासी दी है।

रोहतक/चंडीगढ. पीएम मोदी ने मन की बात के 55वें एपिसोड में सामाजिक सरोकार की विचारधारा को सशक्त बनाने पर जोर दिया। भाजपा ( BJP ) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ( National President ) जेपी नड्डा ( JP NADDA ) ने रोहतक में यह बात कही।

नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूती के लक्ष्य पर केंद्रित होकर काम करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर की चुनौतियों का निवारण करते हुए प्रत्येक बूथ ( Booth ) को जीतने की व्यूह रचना का दायित्व विस्तारक का है। तिलियार कन्वेन्शन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत योजना में बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए पन्ना प्रमुख ( Panna pramukh ) स्तर तक बूथ के लिए निर्धारित सभी कार्यक्रमों का क्रियान्वयन करना है। सदस्यता अभियान की विशेष कार्ययोजना के बारे में कहा कि वोटर्स, सामाजिक-धार्मिक संगठन, एनजीओ की सूचियां बनाने तथा अधिक से अधिक सदस्यता बनाना सुनिश्चित करना है।

राजोतिया को किया सम्मानित
श्री विश्वकर्मा स्कूल ( School )में पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद नड्डा ने पार्टी में नए सदस्यों को शामिल करवाया। उन्होंने काठमंडी स्थित मयूर पार्क ( Mayur Park ) में पौधरोपण किया। वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं पूर्व पार्षद जयकिशन राजोतिया के घर पहुंचकर उन्हें सम्मानित किया।