स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सिद्धू ने चुप्पी तोड़ते हुए किया मुख्यमंत्री से सवाल-उनके विभाग को क्यों किया दरकिनार?

Prateek Saini

Publish: May 30, 2019 19:27 PM | Updated: May 30, 2019 19:27 PM

Chandigarh Punjab

सिद्धू ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि...

(चंडीगढ): पंजाब के शहरी निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू ने आज चुप्पी तोडते हुए शहरी विकास के मामले में अपने विभाग के कमजोर प्रदर्शन के आरोप का जवाब दिया और मुख्यमंत्री से सवाल किया कि प्रदेश के कुल साठ विभागों में उनके विभाग को क्यों दरकिनार किया गया है।


पूरा बजट किया खर्च, एक रूपया नहीं रखा:—सिद्धू

सिद्धू ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अपने विभाग में उन्होंने योग्यता के साथ के साथ बेहतर प्रदर्शन किया है। विभिन्न योंजनाओं के तहत आवंटित बजट पूरा खर्च किया जा चुका है। विभिन्न योजनाओं के तहत आवंटित बजट का ब्यौरा देते हुए सिद्धू ने कहा कि उन्होंने एक रूपया भी बाकी नहीं रखा है।

 

बयानों को लेकर यूं दी सफाई

सिद्धू ने कहा कि उन्होंने अपने चुनावी भाषणों में सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बादल परिवार पर हमला किया था, जो कि सिर्फ भटिंडा और फिरोजपुर से चुनाव जीतने का जुगाड कर रहे थे। सिद्धू ने पंजाब में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भटिंडा में मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा था कि वे चुनाव में नूरा कुश्ती खेल रहे हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने शहरी विकास मंत्री के बतौर सिद्धू के कार्य प्रदर्शन पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वे सिद्धू का विभाग बदलने पर विचार कर रहे हैं।