स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जब कोर्ट में बोली महिला - जज साहब मेरा पति समलैंगिक है ...

Devkumar Singodiya

Publish: Sep 07, 2019 18:49 PM | Updated: Sep 07, 2019 18:49 PM

Chandigarh Punjab

गाजियाबाद कोर्ट ( Ghaziabad Court ) में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला। युवती ( Young Lady ) ने कहा सास ने बेटे का करेक्टर छिपाकर मुझसे शादी कर जीवन नर्क बना दिया।

गाजियाबाद. कोर्ट में शादी ( Marriage ) के महिला उत्पीडऩ का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक युवती ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए आरोप लगाया है कि उसकी शादी धोखे से एक समलैंगिक ( Gay ) युवक से कर दी गई है। युवती ने भरण-पोषण और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

उत्तराखंड ( Uttrakhand ) ट्यूर में शुरू हुआ मामला

 

Gay Husband

गाजियाबाद के वसुंधरा ( Vasundhra ) की रहने वाली युवती का कहना है कि वह उत्तराखंड घूमने के लिए गई थी। इसी दौरान वेस्टइंडीज ( Westindies ) में रहने वाली भारतीय मूल की महिला ( NRI ) से हुई। महिला ने उसे पसंद करते हुए उसकी शादी अपने बेटे से कराने की बात कही। महिला उसके घर पहुंची और परिजनों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। दोनों परिवारों की सहमति से उसकी शादी हो गई। उन्होंने शादी को गाजियाबाद के रजिस्ट्रार ऑफिस में रजिस्टर्ड भी कराया।

पास आने से कतराया पति ( Husband ) , कहा मां का दिल रखने के लिए शादी की

पीडि़ता ने बताया कि शादी के बाद पति के साथ वेस्टइंडीज तो गई, लेकिन पति से दूर रखा गया। पति भी उसके पास आने से कतराता था। इसी बीच एक दिन उसके फोन पर मैसेज आया कि आपका पति गे ( Gay Husband ) है। यह मैसेज देखते ही पैरों तले जमीन खिसक गई। सास से बात की तो उसने टाल दिया, लेकिन पति ने समलैंगिक होना स्वीकार कर लिया। कहा कि वह शादी के लिए तैयार नहीं था, लेकिन मां का दिल रखने के लिए उसने यह शादी की है।