स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बोलेरो पेड़ से टकराई, हादसे में चालक समेत दो की मौके पर मौत, सात गंभीर

Ashish Kumar Shukla

Publish: Nov 28, 2019 08:00 AM | Updated: Nov 28, 2019 08:00 AM

Chandauli

बोलेरो में सवार थे 12 लोग, हादसे के बाद परिवार में मतचा कोहराम

चंदौली. बुधवार की देर रात जिले के चकिया थाना इलाके के मुजफ्फरपुर गांव के पास तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकरा जाने के कारण दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए। घायलों में सात की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हे इलाज के लिए वाराणसी के ट्रमा सेंटर में दाखिल कराया गया है।

बतादें कि चकिया कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर निवासी कमलेश के पुत्र बड़कू उम्र (14 वर्ष ) को सांप काटने के बाद परिजनों द्वारा बोलेरो से चकिया के बलिया खुर्द ले जाया गया था | बलिया खुर्द गावं से डॉ अवधेश सबको लेकर सती माई के मंदिर आ रहे थे |

रास्ते में कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव के पास बोलेरो एक पेड़ से टकरा गयी। मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि सभी को बुरी तरह से चोटें आईं। सूचना मिलते ही चकिया कोतवाल संतोष राय अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बोलेरो में फंसे लोगो को बाहर निकाला।

पुलिस ने अपने वाहन से सभी को तत्काल जिलाअस्पताल पहुंचाया। घटना में दो लोगो डॉ अवधेश मौर्य और रामू की मौत हो गई | जबकि प्राथमिक सात लोगों के गंभीर हाल को देखते हुए इन्हे इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गय़ा। जिलाअस्पताल में दाखिल तीन अन्य की हालत सामान्य बताई जा रही है। ने दोनों शवों को मोर्चरी में भिजवा दिया है आगे की कार्यवाही की जा रही है।

[MORE_ADVERTISE1]