स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लहसुन प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर सपा नेताओं का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Ashish Kumar Shukla

Publish: Dec 03, 2019 21:15 PM | Updated: Dec 03, 2019 21:15 PM

Chandauli

प्याज लहसुन की माला पहनकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया

चंदौली. प्याज लहसुन की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर मंगलवार को सपा के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कहा कि शादियों के मौसम में प्याज और लहसुन के मूल्य से लोगों का बजट प्रभावित कर रहा है। मुग़लसराय में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गले में प्याज लहसुन की माला पहने जमकर विरोध प्रदर्शन किया व जमकर नारेबाजी भी की। सपाइयों ने बीजेपी की केंद्र व प्रदेश सरकार हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर फेल नजर आ रही है |

बनारस में उतारी प्याज की आरती उतार जताया विरोध

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में प्याज की कीमत 100 रुपये किलो के पार पहुंच गई। ऐसे में आमजनता उतरी सड़क पर और पूर्वांचल की सबसे बड़ी मंडी विश्वेश्वरगंज में ठेले पर प्याज रख कर उसकी आरती उतार कर विरोध जताया।

सामाजिक संस्था सुबह-ए-बनारस से जुड़े लोगों के साथ आमजन ने मिल कर यह विरोध प्रदर्शन किया। संस्था के अध्यक्ष मुकेश जायसवाल एवं संस्थापक अध्यक्ष विजय कपूर के नेतृत्व में संस्था से जुड़े सदस्यों ने पूर्वांचल की सबसे बड़ी खाद्य मंडी विशेश्वरगंज स्थित सब्जी मंडी में महंगाई का रूप धारण किए हुए आम जनता के थाली से गायब हो चुके प्याज का कपूर से आरती उतारकर कटाक्ष स्वरूप अनोखा प्रदर्शन किया। उग्र रूप धारण किए हुए प्याज से नम्र रूप में आकर जनता की थाली में सुसज्जित होने का आवाहन किया।

[MORE_ADVERTISE1]