स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अस्पताल संचालक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, ऑपरेशन थिऐटर में लटका मिला शव

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Aug 27, 2019 22:43 PM | Updated: Aug 27, 2019 22:43 PM

Chandauli

मौत की सूचना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी, जांच में जुटी पुलिस

 

चंदौली. शहाबगंज थाना क्षेत्र के करनौल तिराहा के समीप एक निजी अस्पताल के संचालक दिलीप सिंह उर्फ मोनू (35 वर्ष) की सोमवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव ऑपरेशन थिऐटर में स्टैण्ड पर लटका हुआ था। रात्रि में ही एक अस्पताल कर्मी ने देखा तो शोर मचाया तब लोगों को जानकारी हुई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। मृतक इलिया थाना क्षेत्र के मनकपड़ा गांव का निवासी था। मौत की सूचना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मंगलवार को सुबह काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

करनौल तिराहे के निकट सदर कोतवाली चंदौली के जमुनीपुर गांव निवासिनी प्रतिमा सिंह चौहान व मृतक दिलीप सिंह दोनों मिलकर निजी अस्पताल चलाते थे। मृतक मनकपड़ा निवासी राजेंद्र सिंह के इकलौता पुत्र था, मृतक सोमवार की देर रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया था।अस्पताल के दूसरे कर्मचारी मध्य रात्रि में दिलीप का शव ऑपरेशन थिएटर में स्टैंड की छड़ से लटका देख स्तब्ध रह गए और शोर मचाने लगे। घटना की खबर तुरंत फैल गई।

मृतक के पिता, बहन गांव के कई लोग रात्रि में ही अस्पताल पहुंच गए और रोना-पीटना शुरू कर दिया।परिजनों के मुताबिक मृतक की दो शादी हुई थी, पहली पत्नी से तलाक होने पर उसने दूसरा विवाह कर लिया। पत्नी रेखा,एक पुत्र व पुत्री के गांव में रहती हैं। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

थाना प्रभारी अवनीश कुमार राय ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। उन्होंने बताया कि मृतका की पत्नी ने तहरीर दी है जिसके आधार पर जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा ।

 

BY- SANTOSH JAISWAL