स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महिला शिक्षामित्र को किया अश्लील वीडियो कॉल, भेजे कई आपत्तिजनक वीडियो

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Sep 04, 2019 09:36 AM | Updated: Sep 04, 2019 09:36 AM

Chandauli

यूपी के चंदौली जिले में महिला शिक्षा मित्र को लेखपाल ने किया अश्लील वीडियो कॉल, चैट में भेजे आपत्तिजनक वीडियो।

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले में एक महिला शिक्षा मित्र को लेखपालों द्वारा अश्लील वीडियो कॉल करने और चैट कर कई अश्लील और घोर आपत्तिजनक वीडियो भेजने का मामला सामने आया है। शिक्षा मित्र का दावा है कि इसकी शिकायत पुलिस से करने के बावजूद भी कार्रवाई नहीं की गयी। महिला वीडियो और मैसेज लेकर सीधे सम्पूर्ण समाधान दिवस में जा धमकी और वहां इसकी शिकायत की। वहां मौजूद सांसद और पुलिस अधीक्षक ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया।

ये है पूरा मामला

मामला चंदौली जिले के नौगढ़ ब्लॉक का है। ब्लॉक के चिकनी प्राथमिक विद्यालय में तैनात महिला शिक्षा मित्र का दावा है कि बीते चार अगस्त से 11 अगस्त के बीच नौगढ़ तहसील में तैनात नागेन्द्र और चंदन अश्लील वीडियो कॉल किये और अश्लील वीडियो भेजे। पीड़ित महिला शिक्षामित्र ने नौगढ़ थाने में इसकी शिकायत कर न्याय की गुहार लगायी। उसका दावा है कि पुलिस के यहां उसकी सुनवायी नहीं हुई।

सुनवायी न होने के बावजूद भी उसने हिम्मत नहीं हारी और नौगढ़ में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पहुंच गयी। वहां रॉबर्ट्सगंज के सांसद पकौड़ी लाल कोल और पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के सामने अश्लील वीडियो और चैट दिखाकर न्याय मांगा। उसने आरोपी लेखपालों के खिलाफ शिकायत की, जिस पर सांसद और एसपी ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिलाया।

पीड़ित महिला शिक्षा मित्र ने बताया कि उसके मोबाइल पर नागेन्द्र नाम के लेखपाल ने सौरभ के नाम से फोन कर अश्लील बातें बोलीं, बाद में चंदन लेखपाल ने 10 तारीख को जअबरदस्ती पकड़कर कहा कि उसे माफ कर दो और आगे से नहीं करेगा। शिक्षा मित्र ने दावा किया कि 11 तारीख अगस्त को गाजीपुर के आशीष ने भी सुलह करने का दबाव डाला। उसने कहा कि मैंने अपनी शिकायत रजिस्ट्री कर दी और सम्पूर्ण समाधान दिवस पर इसकी शिकायत कर दी है।

By Santosh Jaiswal