स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पति ने पत्नी और बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, तीन लोगों की मौत से गांव में कोहराम

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Sep 08, 2019 21:52 PM | Updated: Sep 08, 2019 21:52 PM

Chandauli

करौती गांव में घटना की जानकारी होते मचा कोहराम
मृतक विक्रमा काफी दिनों से कुष्ठ रोग से ग्रसित थे

चंदौली. धीना थाना के बहोरा रेलवे स्टेशन के पास ककरैत गांव के करौती मौजा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व बेटी के साथ शनिवार की देर रात ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसकी जानकारी परिजनों को रविवार को धीना पुलिस ने दी। सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।


मिली जानकारी के अनुसार विक्रमा यादव करौती गांव के रहने वाले थे, शनिवार को देर शाम अपने घर से अपनी पत्नी गिरिजा व पुत्री रंगीता के साथ घर से अपनी ससुराल मंझरिया गांव जमानियां थाना को कहकर निकले थे, बीच रास्ते में उन्होंने अपनी पत्नी गिरिजा 50 वर्ष पुत्री रंगीता उम्र 15 वर्ष के साथ बहोरा रेलवे स्टेशन के पास जाकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। रविवार की सुबह लोग रेलवे ट्रैक के पास शौच को गए तो देखा कि क्षत विक्षत शव पड़ा है।जिसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर आकर तीनो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।


पुलिस की सूचना पर पहुंचे करौती गांव के लोगों का कहना है विक्रमा पांच भाई हैं, ये तीसरे नम्बर थे, इनके पांच पुत्री है जिनमे चार की शादी हो गयी है। विक्रमा काफी दिनों से कुष्ठ रोग से ग्रसित थे, जिनका इस समय इलाज नैनी इलाहाबाद में एक चिकित्सालय में हो रहा था। वहां से एक सप्ताह पूर्व ही अपने घर आये थे। इस रोग से पीड़ित होने के कारण विक्रमा काफी परेशान रहते थे। उनके भाई चन्द्रमा ने कहा कि इनका इलाज हम लोगों अच्छा होने के लिए करते थे, लेकिन इनके मन मे क्या विचार आया उन्होंने यह कार्य कर लिया। इस घटना से क्षेत्र में कोहराम मच गया।

BY- SANTOSH JAISWAL