स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रेमी की किसी और लड़की से हुई शादी तो प्रेमिका ने बदला लेने के लिए उठाया य़े कदम, अब जाना पड़ा जेल

Ashish Kumar Shukla

Publish: Nov 19, 2019 15:04 PM | Updated: Nov 19, 2019 15:04 PM

Chandauli

सालों तक साथ रहने के बाद दूर हो गये थे दोनों, दिल टूटा तो प्रेमिका ने तैयार की यह योजना

चंदौली. जिले की पुलिस ने प्रेम संबन्ध के बाद प्रेमी से बदला लेने वाली एक लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। पूर्व प्रेमी की शिकायत के बाद पुलिस को ये कदम उठाना पड़ा।

इलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती का राबर्ट्सगंज के पन्नूगंज निवासी सुनील कुमार से प्रेम संबन्ध था। दोनों एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते थे। सालों तक चले इस प्रेम के दौरान ही सुनील डुही-सूही गांव स्थित मिशनरी चर्च में काम भी करने लगा। जिससे उसके जिंदगी और बेहतर होने लगी।

सुनील को लगता कि जब से प्रेमिका उसकी जिंदगी में आई है उसकी तमाम मुश्किलें कम होने लगी हैं। इधर प्रेमिका भी पूरी तरह से सुनील के साथ बंधन में बंधने की सारी तैयारी करने लगी थी। इसी बीच सुनील के घर वालों ने उसकी शादी किसी और लड़की के साथ तय कर दी।

बात रिश्ते की आई तो सुनील अपनी पत्नी के साथ ही जिंदगी में खुश रहने लगा। सुनील के इस रवैये से प्रेमिका बुरी तरह से आहत हुई। उसे हर समय इस बात की चिंता सताती कि आखिर सुनील ने उसे धोखा क्यूं दिया। ऐसे में प्रेमिका ने सुनील से बदला लेने की ठान ली। लेकिन सुनील को कोई परेशानी हो वो ऐसा हरगिज नहीं होने देना चाहती थी। प्रेमिका ने सुनील की पत्नी को निशाना बनाना चाहा। उसने उसकी पत्नी की फोटो लेकर एक फर्जी अकाउंट बनाया और उसपर हर तरीके के अभद्र कमेंट करने लगी।

सुनील को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई। जांच के बाद पता चला को युवती पकड़ी गई। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि प्रेमिका ने बदला लेने के लिए ये कदम उठाया था। आरोपी प्रेमिका को पुलिस ने जेल भे दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]